जौनपुर : भाजपा मजदूर संघ के अवध प्रान्त के प्रभारी बनाएं गए सुरेंद्र पाण्डेय

जौनपुर : भाजपा मजदूर संघ के अवध प्रान्त के प्रभारी बनाएं गए सुरेंद्र पाण्डेय

खेतासराय।
अज़ीम सिद्दीकी
तहलका 24×7
                   भारतीय जनता मजदूर संघ देश को संगठित व असंगठित क्षेत्र में श्रमिकों व उनके परिवारों को कल्याण हेतु विभिन्न रूप में कार्य कर रहा है। इसी को धरातल पर उतारने के लिए मजदूर संघ अपना विस्तार कर रहा है। इसी विस्तार के कड़ी में कस्बा के बभनौटी वार्ड निवासी सुरेंद्र पाण्डेय को अवध प्रान्त के प्रभारी मनोनीत कर उनके कन्धे पर एक नई जिम्मेदार दी है। जिससे सुख-चिन्तको में खुशी की लहर दौड़ गया और बधाई देने वालों का सिलसिला जारी है।
मीडिया कर्मियों से बातचीत करने के दौरान श्री पाण्डेय ने बताया कि भारतीय जनता मजदूर संघ ने मुझे इस योग्य समझकर जो जिम्मेदारी सौंपी है। उसे बखूबी तरीके से निभाउंगा। उसके नीतियों पर चलते हुए उसको आगे बढ़ाऊंगा। उन्होंने ने बताया कि यह जिम्मेदारी भारतीय जनता मजदूर संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष शांत प्रकाश जाटव के निर्देशानुसार वेद प्रकाश के संतुति पर अवध प्रान्त के प्रभारी बनाया गया हूँ।
भारतीय जनता मजदूर संघ के बारे में बताया कि यह सरकार द्वारा श्रमिको के लिए दी जा रही योजनाओं के बारे में कैम्प लगाकर छोटी- छोटी गोष्ठियों आयोजन कर लोगों को संघ के उद्देश्य के बारे में बताना और जागरूक करना है। श्रमिकों के कल्याण व सहयोग हेतु संघ ने इस क्षेत्र में कार्य करने के लिए सम्पूर्ण राष्ट्र में संगठन का विस्तार करने की योजना बनाई है। इसी विस्तार के परिणाम स्वरूप में यह जिम्मेदारी मिली है। बधाई एवं शुभकामनाएं देने वालों में मुख्य रूप से सभासद जगदम्बा प्रसाद पाण्डेय, मनीष कुमार गुप्ता, सभासद बृजेश पाण्डेय, शशि प्रकाश, अनूप मोदनवाल, बृजनाथ जायसवाल व अनिल प्रजापति रहे।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : बेसिक शिक्षकों ने खण्ड शिक्षाधिकारी को सौंपा ज्ञापन
Next articleपीयू के दस स्वयंसेवक राष्ट्रीय एकता शिविर पुरुलिया के लिए रवाना
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏