जौनपुर : भाजपा मीडिया संयोजकों की टीम घोषित

जौनपुर : भाजपा मीडिया संयोजकों की टीम घोषित

# बनाएं गये दो सह मीडिया संयोजक, 24 मंडल मीडिया संयोजक

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                 भारतीय जनता पार्टी जौनपुर के जिला मीडिया प्रभारी आमोद कुमार सिंह ने जिलाध्यक्ष भाजपा के संस्तुति पर अपनी नई कार्यकारिणी की घोषणा किया। नई कार्यकारिणी में दो सह मीडिया संयोजक प्रतीक मिश्रा एवं सुशांत चौबे को मनोनीत किया गया वहीं 24 मंडल मीडिया संयोजक बनाएं गये।

मंडल मीडिया संयोजकों में बदलापुर के धर्मेन्द्र शर्मा, धनियामऊ के श्रेयांश श्रीवास्तव, सिंगरामऊ के शुभम मिश्रा, महाराजगंज के सूरज उपाध्याय, खुटहन के विमल तिवारी, जमुनियां के नीरज अग्रहरि, सुईथाकलां के ओम नारायण शुक्ला, अर्सिया के प्रमोद सिंह, शाहगंज के दीपक सिंह, जौनपुर दक्षिणी के श्रीकांत श्रीवास्तव, जौनपुर उत्तरी के विष्णु गुप्ता, करंजकला के सौरभ सिंह, गभिरन के मुलायम सोनी, खेतासराय के मंगेश यादव, रामदयालगंज के आकाश पाठक, सिकरारा के सुधांशु विश्वकर्मा, परशुरामपुर के दिग्विजय सिंह, नौपेड़वा के विजय विश्वकर्मा, बैजारामपुर के जयप्रकाश मिश्रा, मुंगरा बादशाहपुर के ऋषभ गुप्ता, तरहटी के संतोष उपाध्याय, पंवारा के दिवाकर तिवारी, बेलवार के संदीप जायसवाल, सुजानगंज के सुनील पटेल को किया गया। जिलाध्यक्ष भाजपा ने मीडिया टीम को बधाई देते हुये कहा कि विधानसभा 2022 में पूरे देश की नजर उत्तर प्रदेश पर रहेगी, जनता के बीच चुनाव प्रचार से लेकर चुनावी तैयारी तक का दारोमदार भाजपा की मीडिया टीम पर रहेगा, उन्होंने आगे कहा कि मण्डल मीडिया की टीम को प्रभावशाली तरीके से अपनी बातें रखकर विपक्ष को बेनकाब करना होगा।
Previous articleजौनपुर : भारतीय किसान यूनियन ने धरना-प्रदर्शन कर सौंपा ज्ञापन
Next articleजौनपुर : वैश्य समाज पर हो रहे हमलों से कान्यकुब्ज वैश्य हलवाई समाज में रोष
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏