जौनपुर : भाजपा में एक छोटा कार्यकर्ता भी पहुंच सकता है शीर्ष तक- शुभ सेठ

जौनपुर : भाजपा में एक छोटा कार्यकर्ता भी पहुंच सकता है शीर्ष तक- शुभ सेठ

केराकत।
विनोद कुमार
तहलका 24×7
                भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश कार्यसमिति सदस्य आरती सेठ को किशोर न्याय बोर्ड वाराणसी का सदस्य बनाये जाने के उपरांत केराकत प्रथम आगमन पर हिंदू एकता संगठन कार्यालय में भव्य स्वागत समारोह के दौरान स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। इस दौरान श्रीमती सेठ ने कहा कि भाजपा शीर्ष नेतृत्व व संगठन का आभार व्यक्त करती हूं और महिलाओं का आह्वान करती हूं कि उन्हें राजनीत में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करनी चाहिए।

कार्यक्रम की विशिष्ट अतिथि स्नेहा उपाध्याय ने बताया कि भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है जहां कार्यकर्ताओं को सम्मान दिया जाता है। कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे हिन्दू एकता संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष शुभ सेठ ने कहा कि यह स्वर्णकार समाज एवं संगठन के लिए गर्व की बात है कि बहन आरती कई सालों से पार्टी हित के कार्यों में लगी रहती है भाजपा में एक छोटा कार्यकर्ता भी शीर्ष तक पहुंच सकता है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी इसके जीवंत उदाहरण हैं। इस अवसर पर कृष्णा सेठ, आशीष चौहान, विशाल सिंह, राहुल यादव, चंचल सिंह, राजवीर सिंह सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे कार्यक्रम का संचालन निखिल सेठ ने किया।
Previous articleहैरतअंगेज ! मार्निंग वॉक पर निकले जज की टैम्पों से कुचलकर हत्या
Next articleजौनपुर : संचारी रोग अभियान के तहत सुअर पालकों को किया गया जागरुक
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏