जौनपुर : भाजयुमो ने फूंका पंजाब के सीएम चन्नी का पुतला

जौनपुर : भाजयुमो ने फूंका पंजाब के सीएम चन्नी का पुतला

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
               प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पंजाब के फिरोजपुर दौरे के दौरान गत दिनों उनकी सुरक्षा में चूक को लेकर भाजयुमो कार्यकर्ता जिलाध्यक्ष दिव्यांशु सिंह के नेतृत्व में प्रदर्शन कर विरोध दर्ज कराया गया।भाजयुमो के जिलाध्यक्ष दिव्यांशु सिंह ने पुतला दहन करने के बाद कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के काफिले को गैर जिम्मेदाराना तरीके से 20 मिनट तक रोक दिया गया था जो एक बड़ी साजिश की ओर इशारा करता है।

और इस पूरे मामले में पंजाब के मुख्यमंत्री चरनजीत सिंह चन्नी चुप्पी साधे हुए हैं। पंजाब के कांग्रेस सरकार की इस हरकत के विरोध में भारतीय जनता पार्टी जौनपुर के जिलाध्यक्ष के निर्देश पर युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में पंजाब के मुख्यमंत्री चरनजीत सिंह चन्नाी का पुतला दहन का कार्यक्रम किया और पंजाब सरकार को बर्खास्त करने की मांग राष्ट्रपति से की गई।उक्त अवसर पर महामंत्री विकास ओझा, जिला उपाध्यक्ष अजय यादव, जिला कोषाध्यक्ष श्रवण सिंह, सचिन तिवारी, प्रशांत सिंह,आयुष अस्थाना, शिवम राय आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : एक महिला समेत दो शातिर अंतर्जनपदीय चोर गिरफ्तार
Next articleजौनपुर : 11 जनवरी को सेंट जेवियर्स स्कूल में लगेगी किशोरों को कोरोना वैक्सीन
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏