जौनपुर : भारतीय किसान यूनियन ने धरना-प्रदर्शन कर सौंपा ज्ञापन

जौनपुर : भारतीय किसान यूनियन ने धरना-प्रदर्शन कर सौंपा ज्ञापन

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                भारतीय किसान यूनियन अराजनैतिक के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को तहसील मुख्यालय पर विभिन्न मांगों को लेकर धरना-प्रदर्शन करते हुए पांच सूत्री मांगों का ज्ञापन नायब तहसीलदार अमित कुमार सिंह को सौंपा।यूनियन के तहसील अध्यक्ष राम तीरथ के नेतृत्व में मंगलवार को तहसील मुख्यालय पर पहुंचे यूनियन के कार्यकर्ताओं ने विभिन्न मांगों को लेकर प्रदर्शन करते हुए राष्ट्रपति संबोधित पांच सूत्रीय मांगों का ज्ञापन नायब तहसीलदार को सौंपा।
सौपें गए ज्ञापन में मांग किया कि लखीमपुर खीरी में हुई किसानों की निर्मम हत्या की उच्च स्तरीय जांच कराई जाए। किसान के हत्यारों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए। किसान विरोधी तीनों कानून वापस लिए जाएं। केंद्रीय गृह राज्य मंत्री को पद से तुरंत बर्खास्त किया जाए। गन्ना समर्थन मूल्य 350 रूपए कुंतल से बढ़ाकर 400 रुपए किया जाए।धरना प्रदर्शन में बंसराज यादव, जगदीश, शेर बहादुर यादव, सुरेश बिंद, मटरू बिंद, सभाजीत गौतम, सोभनाथ, जिगर श्रीवास्तव, रामस्वरूप, श्री चंद यादव, राजू श्रीवास्तव, दामोदर, अखिलेश आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।
Previous articleजौनपुर : घर से भागे युगल को आरपीएफ ने पकड़ा
Next articleजौनपुर : भाजपा मीडिया संयोजकों की टीम घोषित
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏