जौनपुर : भारतीय किसान यूनियन के समर्थन में उतरी आम आदमी पार्टी

जौनपुर : भारतीय किसान यूनियन के समर्थन में उतरी आम आदमी पार्टी

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                  आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ जिला उपाध्यक्ष सूर्यनारायण सिंह मुन्ना के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता कलेक्ट्री कचहरी पहुंचकर भारतीय किसान यूनियन का समर्थन किया। वरिष्ठ जिला उपाध्यक्ष सूर्यनारायण सिंह मुन्ना ने कहा कि मोदी सरकार किसान विरोधी सरकार है यह किसान विरोध में एक काला कानून के पास किया है उसका विरोध आम आदमी पार्टी संसद से लेकर सड़क तक विरोध कर रही है और करती रहेगी।

जब से मोदी सरकार केंद्र में आई है तब से देश की प्रॉपर्टी को कुछ न कुछ बेचने का काम बराबर कर रही है यह नौजवान विरोधी सरकार है किसान विरोधी सरकार है यह 2014 में झुमरू के बदौलत केंद्र में सरकार बनाया था इन्होंने और फिर दोबारा 2019 में किसानों के बदौलत भी इन्होंने केंद्र में सरकार बनाया और आज वही किसानों का पेड़ काटने का काम मोदी सरकार कर रही है। देश के हमारे अन्नदाता किसान हैं जिस तरह ठंड में पानी की बौछारें और लाठियों की बौछारें चीले हथौड़े सरिया गाड़ने का प्रयोग मोदी सरकार ने किया है ऐसा मालूम होता था कि हमारे देश के किसान नहीं आतंकवादी आ गए हैं लेकिन अब वही किसान सड़क पर आ चुके हैं और इनको धूल चटाने का काम हमारे किसान अन्नदाता करें।

इसी क्रम में जिला महासचिव आलोक राजभर ने कहा कि यह मोदी सरकार 10 करोड़ नौकरी दे रही थी और नौकरी देने के नाम पर इन्होंने सरकार बनाया अब सब हवाई हो गया। किसानों के साथ हमारी आम आदमी पार्टी की सरकार दिल्ली में भी खड़ी है और पंजाब में भी खड़ी है उत्तर प्रदेश में खड़ी है यानी पूरे देश में उनके साथ खड़ी जो भी जरूरत होगी किसानों की हमारे पास जो क्षमता है हम अपनी क्षमता के अनुसार निश्चित रूप से पूरा करेंगे इसी क्रम में केराकत विधानसभा के अध्यक्ष पंकज चौहान ने कहा कि मोदी सरकार दलित विरोधी सरकार है नौजवान विरोधी सरकार है। अब इनको 2022 के चुनाव में सबक सिखाने का काम हिंदुस्तान की जनता करें इस कार्यक्रम में आभार व्यक्त सोशल जिला मीडिया प्रभारी ऋषभ सिंह ने किया।
Mar 22, 2021

Previous articleजौनपुर : समाजवादी अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ की कार्यकारिणी घोषित
Next articleजौनपुर : जनपद की शिक्षिका आभा तिवारी का राज्य स्तरीय योग प्रतियोगिता में चयन
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏