जौनपुर : भारतीय जनता युवा मोर्चा ने आयोजित किया क्विज कम्पटीशन

जौनपुर : भारतीय जनता युवा मोर्चा ने आयोजित किया क्विज कम्पटीशन

शाहगंज।
राजकुमार अश्क
तहलका 24×7
                    भाजयुमो शाहगंज मंडल इकाई के तत्वावधान में प्रधानमंत्री के जन्म दिवस के अवसर पर सेवा और समर्पण सप्ताह कार्यक्रम के तहत एक क्वीज कम्पटीशन का आयोजन बालिका इण्टर कालेज में किया गया।कार्यक्रम संयोजक ओम चौरसिया ने बताया कि क्विज कम्पटीशन सामान्य ज्ञान एंव महिला सशक्तिकरण से जुड़े हुए प्रश्नों पर आधारित था।
भाजयुमो महामंत्री धीरज पाटिल ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के अवसर पर सेवा और समर्पण का एक महीने का अभियान चलाया गया जिसमें पिछले 7 वर्षों में प्रधानमंत्री मोदी के द्वारा अनेक योजनाओं का शुभारंभ किया गया उन सभी योजनाओं का लाभ कितने लोगों तक पहुंचा है इससे जुड़े कार्यक्रम किये जा रहे है एवं स्वच्छता मिशन, क्विज कंपटीशन आदि अनेकों कार्यक्रम विद्यालयों में किये जा रहे है। भाजयुमो अध्यक्ष किशन अग्रहरि एवं कार्यक्रम संयोजक ओम चौरसिया ने सभी बहनों को कार्यक्रम में सहभागिता दर्ज कराने के लिए धन्यवाद दिया। ईशान जायसवाल ने क्वीज कंपटीशन प्रतियोगिता में उपस्थित सभी बहनों को महिला सशक्तिकरण के बारे मे जानकारी देते हौसला बढ़ाया। कार्यक्रम में बालिका इंटर कालेज की प्रिंसिपल किरन यादव, मुस्तकीम अहमद भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा, पवन जायसवाल, हर्ष अग्रहरि उर्फ बासु आदि लोग उपस्थित रहे।
Previous articleआज से शारदीय नवरात्र शुरू, आठ दिन का होगी नवरात्रि
Next articleजौनपुर : सपाइयों ने कैंडिल मार्च निकाल कर दी किसानों को श्रद्धांजलि
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏