जौनपुर : भीम आर्मी ने साइकिल यात्रा निकालकर किया जन सम्पर्क

जौनपुर : भीम आर्मी ने साइकिल यात्रा निकालकर किया जन सम्पर्क

# केक काटकर मनाया गया स्थापना दिवस

केराकत।
विनोद कुमार
तहलका 24×7
             क्षेत्र के मनियरा मोड़ पर बुधवार की अपराह्न भीम आर्मी कार्यकर्ताओ ने आजाद समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद के आह्वान पर प्रदेश भर में जाति तोड़ो, समाज जोड़ो के साथ साइकिल यात्रा निकाल जन सम्पर्क किया।

जिलाध्यक्ष रत्नेश कुमार के नेतृत्व में केराकत के मनियर मोड़ से केराकत कस्बे से अकबरपुर पहुँची तभी सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर चक्रमण करते पुलिस के जवानों ने साइकिल यात्रा को रोक दिया। वहीं यात्रा में साथ चल रहे मुख्य अतिथि प्रदेश अध्यक्ष सिकंदर बौद्ध के निवेदन पर पुनः यात्रा अपने गन्तव्य को रवाना हुई। सेनापुर गांव स्थित संविधान निर्माता डॉ भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर पहुँच माल्यार्पण किया।
वहीं जिलाध्यक्ष रत्नेश कुमार के आवास पर एक सभा का आयोजन कर केक काटकर भीम आर्मी का छठवां स्थापना दिवस मनाया। इस बाबत जब प्रदेश अध्यक्ष से अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के बारे मे पूछा गया तो उन्होंने बताया कि आजाद समाज पार्टी गठबंधन के साथ प्रदेश में चुनाव लड़ेगी।
किसके साथ गठबंधन होगा ये हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद ही तय करेंगे। इस अवसर पर मण्डल अध्यक्ष डॉ एके गौतम, वरिष्ठ उपाध्यक्ष जितेंद्र भारती, भानु प्रताप, अजय न्याय, डब्बू कुमार, आनंद कुमार, विनोद कुमार समेत तमाम कार्यकर्ता उपस्थित रहे कार्यक्रम का संचालन जितेन्द्र भारती ने किया।
Previous articleजौनपुर : नपा जेई दीपका रानी की हुई विदाई, सहारनपुर हुआ स्थानांतरण
Next articleभई वाह ! सरकार कहती है ऑक्सीजन की कमी से कोई मौत नहीं हुई…
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏