जौनपुर : भुवनेश्वर ने एसडीओ को सौंपा विद्युत सम्बन्धित छह सूत्रीय मांगों का ज्ञापन

जौनपुर : भुवनेश्वर ने एसडीओ को सौंपा विद्युत सम्बन्धित छह सूत्रीय मांगों का ज्ञापन

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                   भारतीय जनता पार्टी के शाहगंज उपाध्यक्ष एंव नामित सभासद भुवनेश्वर मोदनवाल ने विद्युत सम्बन्धित छह सूत्रीय मांगों का ज्ञापन एसडीओ रोशन जमीर को सौंप कर विद्युत समस्याओं से नगर को जल्द से जल्द निजात दिलाने की अपील की है।

भुवनेश्वर ने ज्ञापन के माध्यम से बताया कि जनपद की सबसे बड़ा तहसील शाहगंज की आबादी काफी बड़ी है और नगर पालिका क्षेत्र भी काफी बड़ा है जिस कारण विद्युत व्यवस्था में कुछ सुधार की आवश्यकता है। शाहगंज में 132 सब स्टेशन है यहाँ की आबादी के हिसाब से लोड काफी बढ़ गया है। इसलिए 132 सब स्टेशन को 220 पावर हाउस सब स्टेशन में अपग्रेड होना चाहिए। वहीं सुईथाकलां एंव गुड़बड़ी पावर हाउस 33 केवी का है जिसको 132 सब स्टेशन में तब्दील होना चाहिए।
पूरे नगर में जहाँ भी जर्जर तार, पोल हैं उन्हें अतिशीघ्र बदलवा दिया जाए एंव जहां पोल की आवश्यकता है वहाँ पर पोल लगवाया जाय।शाहगंज नगर के जिस भी वार्ड में ट्रासफार्मर ओवरलोड चल रहा है उसकी क्षमता वृद्धि करायी जाय। नगर को एक मोबाइल ट्राली ट्रांसफार्मर 630 केवी का मुहैया कराया जाए वहीं निर्माणाधीन सबरहद पावर हाउस को यथाशीघ्र शुरू कराया जाए।
Previous articleजौनपुर : गैंगरेप पीड़िता न्याय की आस लेकर पहुंची सीएम व डीजीपी के चौखट पर
Next articleजौनपुर : विद्युत समस्या समाधान के लिए आयोजित हुई बैठक
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏