जौनपुर : भूमि विवाद में खूनी संघर्ष, एक वृद्ध की मौत, 17 लोग घायल

जौनपुर : भूमि विवाद में खूनी संघर्ष, एक वृद्ध की मौत, 17 लोग घायल

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
               बदलापुर थाना क्षेत्र के दुगौली खुर्द गांव में बुधवार की सुबह पट्टे की भूमि को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया। एक-दूसरे पर लोगों ने जमकर लाठी-डंडे तथा धारदार हथियार से हमला किया। मारपीट की इस घटना में एक वृद्ध की मौत हो गई, जबकि दोनों पक्ष के कुद 17 लोग घायल हो गए।दुगौली खुर्द गांव निवासी एक पक्ष के लालजी और दूसरे पक्ष के जयनाथ के बीच पट्टे की भूमि को लेकर बुधवार को सुबह विवाद हो गया। विवाद बढ़ने पर दोनों तरफ से लाठी डंडे चले। धारदार हथियार से हमला किया गया।

 

इस खूनी संघर्ष में एक पक्ष के भानू गौतम (30), अर्जुन (24), सचिन (22), राहुल (20), रानू (30), जयनाथ (56), उकई राम (105), विद्या देवी (65), दीपक (25) घायल हो गए, जबकि दूसरे पक्ष के सिंटू (28), रामचंदर (40), मुलेमा (60), संजय (44), लालजी (60), शीतला (60), राकेश (30), विशाल (16) तथा विकास उर्फ पंडित (19) घायल गए। सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बदलापुर पहुंचाया गया। जहां गंभीर रूप से घायल शीतला प्रसाद, लालजी, संजय, विशाल और मुलेमा को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। हालत गंभीर देख जिला अस्पताल से शीतला को वाराणसी रेफर कर दिया गया। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार मिश्र ने बताया कि दोनों पक्ष की तरफ से तहरीर दी गई है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।
Previous articleजौनपुर : टैंकर की चपेट में आने से बुआ की दर्दनाक मौत, भतीजा घायल
Next articleआजमगढ़ : बैठक में कई प्रधानाध्यापक रहे अनुपस्थित, कटेगा वेतन
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏