जौनपुर : भूस्वामी पर तीन गुमटियों में आग लगाने का आरोप

जौनपुर : भूस्वामी पर तीन गुमटियों में आग लगाने का आरोप

खुटहन।
मुलायम सोनी
तहलका 24×7
                 क्षेत्र अंतर्गत डिहिया बाजार में लकड़ी की गुमटी में संचालित तीन दुकानों को वहां से न हटाने पर भूस्वामी पर दुकानदारों ने शनिवार की रात आग लगाने का आरोप लगाया है। आग से तीनों गुमटिया और उसमें रखा हजारों रुपये की कीमत का सामान जलकर राख हो गया। तीनों पीड़ितों ने थाने पर नामजद तहरीर दिया है। वहीं भूस्वामी ने तीनों दुकानदारों द्वारा खुद ही गुमटी फूंक उसको फर्जी केस में फंसाये जाने का आरोप लगाया है।
उक्त बाजार में सड़क के बगल गुमटी में रुस्तमपुर गांव निवासी राजनाथ विश्वकर्मा, डिहिया गांव के संजय यादव तथा राम आसरे गौतम की दुकानें क्रमशः फर्नीचर, चायपान और सब्जी की संचालिक है। इसके पीछे हैदरपुर गांव निवासी घाघर यादव व उनके परिवार की जमीन है। भूस्वामी का आरोप है कि बहुत बार कहने के बाद भी उक्त लोग गुमटी नहीं हटा रहे थे। इसको लेकर कई बार कहासुनी भी हो चुकी है। तीनों लोग अपनी अपनी गुमटिया पीडब्लूडी की जमीन में होने की दुहाई देते रहे। यहां तक कि उसे एससी एसटी में फंसाने की भी धमकी देते रहते है। अपनी सफाई में बताया कि खुद गुमटी फूंक कर हमें फंसा रहे है। उधर तीनों पीड़ितो ने घाघर यादव के खिलाफ नामजद तहरीर थाने में दिया है।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : डॉ संजय श्रीवास्तव भारत भूषण सम्मान से सम्मानित
Next articleसनसनीखेज! पुलिस थाने के अंदर मालखाने से 25 लाख की चोरी
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏