जौनपुर : भेड़िया से टकराई बाईक, पिता की मौत, पुत्र गम्भीर रूप से घायल

जौनपुर : भेड़िया से टकराई बाईक, पिता की मौत, पुत्र गम्भीर रूप से घायल

खुटहन।
मुलायम सोनी
तहलका 24×7
              स्थानीय ब्लॉक क्षेत्र अंतर्गत गुलालपुर के समीप खुटहन जौनपुर मार्ग पर सड़क पर अचानक भेड़िया आ जाने पर बाइक से टक्कर हो गई। जिससे बाइक सवार पिता-पुत्र गम्भीर रूप से घायल हो गए। पिता की उपचार के दौरान मौत हो गई जबकि पुत्र का इलाज चल रहा है।जानकारी के अनुसार सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के जंगीपुर खुर्द निवासी हरिश्याम विश्वकर्मा अपने पुत्र दीपांशु के साथ अपने ससुराल खुटहन थाना क्षेत्र के गोल्हनपुर में तेरहीं कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गए थे।

मंगलवार की रात करीब 11 बजे घर लौट रहे थे। खुटहन जौनपुर मार्ग पर गुलालपुर के पास अचानक रोड पर भेड़िया गया। जिससे बाइक की टक्कर हो गई और बाईक समेत पिता-पुत्र गिरकर घायल हो गए। सूचना पर पहुंचे परिजन घायलों को उपचार के लिए जिला हॉस्पिटल ले गए। जहां 48 वर्षीय हरिराम विश्वकर्मा की उपचार के दौरान मौत हो गई और पुत्र का इलाज चल रहा है। घटना से परिजनों में मातम पसरा हुआ है।

बता दें कि हरिश्याम वर्मा की पत्नी का मौत 3 वर्ष पहले एक्सीडेंट हो चुका था। उनकी सबसे बड़ी बेटी 22 वर्षीय गुडिय़ा, 18 वर्षीय प्रिया, 15 वर्षीय बेटा दीपांशु, 10 वर्षीय बेटा दीपक है अब इन बच्चों के सर से माता-पिता दोनों का साया उठ गया है जिसे लेकर गांव में लोग चिंतित हैं।
Previous articleजौनपुर : एक सप्ताह बाद भी नर्स को अश्लील वीडियो भेजने वालो पर नहीं हुई कार्रवाई
Next articleजौनपुर : पुलिस ने एक लाख की बाइक किया कुर्क
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏