जौनपुर : भ्रष्टाचार के खिलाफ अधिवक्ताओं की हड़ताल

जौनपुर : भ्रष्टाचार के खिलाफ अधिवक्ताओं की हड़ताल

# वादकारी व आम लोगों की बढ़ी परेशानी

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
             अधिवक्ता संघ ने तहसील में व्याप्त भ्रष्टाचार के खिलाफ आंदोलन की राह पकड़ी है। बैठक के बाद अधिवक्ताओं ने भ्रष्टाचार का मुद्दा उठाते हुए विरोध में अनिश्चित काल के लिए न्यायिक कार्य से विरत रहने का निर्णय लिया।

तहसील अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष राजदेव यादव की अध्यक्षता में हुई बैठक में वक्ताओं ने तहसील के विभिन्न कार्यालयों व कर्मचारियों के बीच आम जनता व वादकारियों से लगातार किए जा रहे शोषण व भ्रष्टाचार पर नाराजगी जताते हुए कहा कि तहसील में व्याप्त भ्रष्टाचार की वजह से न्याय से लोगों का विश्वास उठ रहा है। आम जनमानस को साधारण प्रार्थना पत्र से लेकर न्यायालय के आदेश पर की जाने वाली कारवाईओ आदि में तहसील के अधिकारी व कर्मचारी भारी धन उगाही कर रहे हैं।

जिससे कहीं न कहीं अधिवक्ता भी प्रभावित हो रहे हैं। ऐसी दशा में जब तक तहसील में भ्रष्टाचार पर अंकुश नहीं लग जाता है काम कर पाना अधिवक्ताओं के लिए मुश्किल हो जा रहा है। बार-बार इस समस्या की तरफ वरिष्ठ अधिकारियों का ध्यान आकृष्ट कराया गया लेकिन समाधान नहीं हो सका जिसकी वजह से आंदोलन करने को अधिवक्ता बाध्य हो रहें हैं। बैठक में सर्वसम्मति से अनिश्चित काल के लिए न्यायिक कार्य से विरत रहने का निर्णय लिया गया।


बैठक का संचालन महामंत्री लालचंद गौतम ने किया। इस मौके पर पूर्व अध्यक्ष रामहित यादव, बाबूराम यादव, लालता यादव, सुरेंद्र बहादुर सिंह राजीव सिंह डब्लू, मो. शारिक, रामदास पासवान, राम सहाय यादव आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।
Mar 12, 2021

Previous articleजौनपुर : शिवधाम बेलवाई में दूसरे दिन भी उमड़ा श्रद्धा का सैलाब
Next articleजौनपुर : महाशिवरात्रि के पावन पर्व पर विशाल भण्डारे का हुआ आयोजन
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏