जौनपुर : मंडल कार्यसमिति एवं युवा संवाद कार्यक्रम का हुआ आयोजन

जौनपुर : मंडल कार्यसमिति एवं युवा संवाद कार्यक्रम का हुआ आयोजन

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                   नगर पालिका परिषद के सभागार में भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा के तत्वाधान युवा शक्ति संवाद कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि भाजयुमो प्रदेश उपाध्यक्ष राजेश राजभर व पवन पाल ने पंडित दीनदयाल के चित्र पर माल्यार्पण कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया।

कार्यक्रम को सम्बोधित करते प्रदेश अध्यक्ष राजेश राजभर मुख्य अतिथि ने कहा कि प्रदेश में जबसे भाजपा सरकार आई है तब से युवाओं को आत्मनिर्भर बनाने के लिए कौशल विकास मिशन द्वारा युवाओं को प्रशिक्षित कर रोजगार का अवसर प्रदान करने के साथ, युवाओं में खेलों को बढ़ावा देने के लिए लगातार प्रयास कर रही है। प्रदेश का तेजी से विकास करते हुए जनता में अपनी लोकप्रियता योगी सरकार ने बनाई है।
कार्यक्रम का संचालन भुवनेश्वर मोदनवाल ने किया। इस दौरान प्रमुख रूप से किशन अग्रहरि, धीरज पाटिल, अंगद वर्मा, रविंद्र जायसवाल,ओम चौरसिया, जमुनियां मण्डल अध्यक्ष आलोक तिवारी, खुटहन मण्डल अध्यक्ष अन्नू दूबे, ईशा राम आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।
Previous articleजौनपुर : समाजसेवी राजेश ने अर्ध विक्षिप्त घायल को पहुंचाया अस्पताल
Next articleजौनपुर : कायस्थों की एकता और अखंडता हमारी प्राथमिकता- प्रवीण श्रीवास्तव
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏