जौनपुर : मजदूरों ने मजदूरी नहीं मिलने पर किया प्रधान का घेराव, अधिकारी मस्त मजदूर त्रस्त

जौनपुर : मजदूरों ने मजदूरी नहीं मिलने पर किया प्रधान का घेराव, अधिकारी मस्त मजदूर त्रस्त

केराकत।
विनोद कुमार
तहलका 24×7
                 चौरी चौरा शताब्दी दिवस की सुबह मनरेगा मजदूरों ने शहीद स्मारक पर किये गए कार्यो की मजदूरी के लिये ग्राम प्रधान रमेश कुमार के घर पहुंच कर ग्राम प्रधान का घेराव कर अपनी मजदूरी की मांग करते हुए अपनी नाराजगी जताई। ग्राम प्रधान रमेश कुमार ने सबको आश्वस्त किया कि आप लोगों का पैसा जल्द ही मिल जायेगा। तब कहीं जाकर मजदूर आश्वस्त हुए।

 

मजदूरों ने मजदूरी नही मिलने पर आगे उच्च अधिकारियों तक शिकायत ले जाने की बात कही। मजदूरों ने बताया कि ग्राम सेक्रेटरी केवल टालमटोल करते रहते है जब भी पूछो तो कहते है हमने लिख कर भेज दिया है पैसा आएगा तो मिल जाएगा। अब ग्राम सेक्रेटरी की भी कार्यशैली से मजदूर नाखुश दिख रहे है और मजदूरों में अधिकारियों के प्रति काफी रोष व्याप्त है।

वहीं ग्राम सेक्रेटरी आसिफ अंसारी से पूछने पर वही रटा रटाया अलाप सुनने को मिला जो मजदूर कह रहे है। इधर अधिकारी मस्त मजदूर त्रस्त दिख रहे है। मजदूरों में धर्मेंद्र कुमार, जितेंद्र कुमार, पंचदेव, राजेश, वीरेंद्र, मंशा, नरसिंह, पंचम, राधेश्याम, मनोज कुमार, दिनेश कुमार, अंगनु राम, मुरही, रामजीत, राजनाथ, हवलदार, संतलाल आदि रहें।
Feb 04, 2021

Previous articleजौनपुर : शिक्षकों ने गोपनीय आख्या सहित 22 सूत्रीय मांगों को लेकर भरी हुंकार
Next articleजौनपुर : मानसिक रोग जांच शिविर का किया गया आयोजन
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏