जौनपुर : मजिस्ट्रेट ने दर्जनों व्यापरियों को लिया हिरासत में

जौनपुर : मजिस्ट्रेट ने दर्जनों व्यापरियों को लिया हिरासत में

# दुकान की चाभी जमा कराकर छोड़े गये व्यापारी, एक में ही दुकान-मकान वाले व्यापारियों को दी सख्त हिदायत

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                   आवश्यक वस्तुओं के अलावा ज्वेलरी, बर्तन, कपड़े, रेडिमेड, जूते चप्पल की खुली दुकानों को देखकर क्षेत्र में लॉकडाउन का जायजा लेने निकले नायब तहसीलदार अमित कुमार सिंह ने कानून का पालन कराने वाले जिम्मेदारों के प्रति नाराजगी जताई। दर्जनभर दुकानदारों को हिरासत में लिया। जिसमें कुछ लोगों के दुकानों की चाबी ज़ब्त कर छोड़ दिया। कुछ दुकानदारों को थाने भेज दिया।

 

रविवार दोपहर नायब तहसीलदार अमित कुमार सिंह आवश्यक वस्तुओं की दुकान खुलने के निर्धारित समय बीतने के बाद लाकडाउन की स्थित देखने के लिए क्षेत्र में भ्रमण पर निकले थे। जहां निर्धारित वस्तुओं के अलावा अन्य दुकानें खुली देख नायब तहसीलदार ने पहले दुकान बंद करने व लाकडाउन का पालन करने की नसीहत देकर आगे बढ़ गए।
नगर के घास मंडी, गुप्ता गली, मुख्य मार्ग, शराब गली, कोतवाली रोड, जेसीज चौक आदि स्थानों पर भ्रमण के बाद पुनः लौटने पर भी दुकाने खुली देख उन्होंने बर्तन, ज्वेलरी, मिठाई, कपड़े, पान मैटेरियल, जूते चप्पल आदि की दुकानों को खोलकर बैठे दुकानदारों को हिरासत में ले लिया। जिसमें सात दुकानदारों के दुकान की चाबियां ज़ब्त कर छोड़ दिया। छह दुकानदारों जिनकी दुकान व मकान एक है उन्हें कोतवाली में भेज दिया। देर शाम थाने पर बैठे दुकानदारों को हिदायत देकर छोड़ दिया गया। जिसमें चर्चा है कि चर्चित दरोगा के कारखास दुकानदार भी नायब तहसीलदार अमित कुमार सिंह की कार्रवाई से नहीं बच पाए और उन्हें भी नायब तहसीलदार ने कानून का सबक पढ़ाया।
Previous articleजौनपुर : पालिकाध्यक्ष ने विभिन्न वार्डो में वितरित कराया कोरोना मेडिसिन किट
Next articleजौनपुर : शाहगंज, मछलीशहर, मड़ियाहूं व सदर के बृहद कंटेनमेंट जोन समाप्त- डीएम
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏