जौनपुर : मतगणना की तिथि आ रही करीब, प्रत्याशियों की बढ़ रही है धड़कन

जौनपुर : मतगणना की तिथि आ रही करीब, प्रत्याशियों की बढ़ रही है धड़कन

खुटहन।
मुलायम सोनी
तहलका 24×7
                त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के मतगणना की तिथि जैसे जैसे करीब आ रही हैं वैसे वैसे प्रत्याशियों की धड़कने बढ़ती जा रही हैं। जीत- हार का अंदाजा करने के लिए एक- एक परिवार के मतदाताओं के मतों की गिनती की जा रही हैं। सुबह कोई जीतता है तो शाम को दूसरा जीत जाता हैं।

जौनपुर जनपद में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव 15 अप्रैल को सम्पन्न हुआ था। उसकी मतगणना के लिए शासन ने दो मई की तिथि घोषित किया हैं।चुनाव के बाद से ही प्रत्याशी अपने-अपने समर्थकों के साथ हार- जीत का आंकलन लगे थे किन्तु तस्वीर साफ नही हो रही थी क्योंकि मतदाता काफी सजग व जागरूक हो गया हैं। इसी के आधार पर जीत- हार का अंदाजा लगाया जा रहा हैं।इसके लिए एक- एक परिवार के मतदाताओं की संख्या और उसमे से पड़ने वाले मतों की गिनती की जा रही हैं। उसके बाद किस परिवार का मत किस प्रत्याशी के पक्ष में गया है और किसके समर्थक अंतिम समय में टूट गए इसका भी जोड़ तोड़ किया जा रहा हैं। इसके लिए समर्थकों की राय को प्रधान प्रत्याशी प्रमुखता से ले रहे हैं। समर्थको के दावों के आधार पर सुबह प्रधान जी चुनाव जीत जाते हैं और शाम दूसरे समर्थकों के तर्क से हार जाते हैं। अनिश्चितता के माहौल में रात को नींद भी उड़ जाती है कुल मिलाकर प्रधान जी हार- जीत का आकंलन करने में सक्षम नही हो रहे हैं।
Apr 28, 2021

Previous articleजौनपुर : पत्रकार की बहन का निधन, शोक संवेदना व्यक्त करने वालों का लगा तांता
Next articleजौनपुर : मड़ियाहूं पुलिस ने पेश की मानवता की मिसाल
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏