जौनपुर : मतगणना को लेकर बढ़ने लगी प्रत्याशियों की धड़कनें..

जौनपुर : मतगणना को लेकर बढ़ने लगी प्रत्याशियों की धड़कनें..

केराकत।
विनोद कुमार
तहलका 24×7
                    प्रदेश में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव छिटफुट हिंसा के बीच सकुशल सम्पन्न करा लिया गया। अब प्रत्याशियों की नजरें दो मई को होने वाले मतगणना पर टिकी हैं। सभी प्रत्याशी अपने अपने जीत के दावे कर रहे है वहीं पहले चरण में सम्पन्न हुए चुनाव के प्रत्याशियों को सुबह दोपहर व शाम जीत की गुणा गणित बैठाते चट्टी चौराहों पर देखा जा रहा है।

गांव-गांव बस यही बतकही छिड़ी हुई है कि कहां किस सीट पर कौन जीत रहा है। हार-जीत की गणित लगाई जा रही है। मतदान के ऐन वक्त तक बदले समीकरण पर चर्चा बदस्तूर चल रही है। प्रत्याशियों की तकदीर मतपेटी में बंद है। उनके लिए दो मई की तारीख उनके भाग्य का फैसला करेगी। आमतौर पर हर जगह बेहतर मतदान होने की वजह से लोगों की गणना और गणित बिगड़ी हुई है।

किसी दूसरे को सपोर्ट करने के बाद बड़ी ही होशियारी से पाला बदलने वाले लोग का कमोवेश हर गांव में सक्रिय रहे। अब वे मनमाफिक तर्कों के सहारे प्रत्याशियों से अलग-अलग मिलकर अपना उल्लू सीधा करने में जुटे हुए हैं। सर्वाधिक माथापच्ची प्रधान व जिला पंचायत सदस्यों के पदों पर संभावित नतीजों को लेकर देखी जा रही है। पब्लिक इंटर कालेज पर प्रत्याशियो की लम्बी कतार सुबह से गेट पास के लिए लगी रही।
Apr 30, 2021

Previous articleजौनपुर : सराहनीय… आक्सीजन प्लान्ट के लिये पूर्व चेयरमैन ने दिया पांच लाख का चेक
Next articleजौनपुर : अनुलोम विलोम, कपालभाति के साथ-साथ पेट के बल सोना है हितकारी- बालयोगी करन “गुरू”
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏