जौनपुर : मतदाताओं को रिझाने के लिए खूब चल रहे है लुभावने वादे

जौनपुर : मतदाताओं को रिझाने के लिए खूब चल रहे है लुभावने वादे

खुटहन।
मुलायम सोनी
तहलका 24×7
                पंचायत चुनाव का बिगुल बज चुका है सभी महिला पुरूष प्रत्याशी अपने अपने क्षेत्र में मतदाताओं को रिझाने के लिए तरह तरह के लुभावने वादे व लालच देकर अपने मत में वोट डालने के लिए चुनावी मैदान में दिन रात लगे हुए हैं। जिसमें मतदाताओं को शराब मुर्गा बियर आदि का भी लालच देने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। वहीं जिला प्रशासन द्वारा भी मतदाताओं को जागरूक करने के लिए जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है।

हालांकि मतदाताओं को सोच समझकर अपने एक वोट की ताकत जानकर उसी प्रत्याशी को देना चाहिए जो आपके गांव क्षेत्र का विकास के साथ साथ आपको सरकार की योजनाओं का लाभ दिला सके। अगर आप बगैर किसी लालच प्रलोभन के झांसे में आए बिना सही प्रत्याशी का चुनाव करते हैं तो आपके गांव की दशा व दिशा के साथ गांव की तस्वीर भी बदल सकती है। जो लोग शराब मुर्गा पैसा देकर आपका अमूल्य वोट खरीदना चाहते हैं वो जीतकर आपके गांव का विकास नहीं कर सकते हैं।

आपका एक अमूल्य वोट आपके साथ बच्चों का भविष्य बेहतर बना सकता है। अगर आप प्रलोभनों में आकर अपना वोट बेच देंगे तो उनके सामने कुछ बोल नहीं पाएंगे वहीं बिना प्रलोभन के वोट देंगे तो उसके सामने अपनी समस्या निडरता से बोल पाएंगे। जागरूक बनिए और अपने आस पास के लोगों को जागरूक करिए जिससे आपको बेहतर भविष्य के साथ गांव की तस्वीर बदल सके।
Apr 09, 2021

Previous articleजौनपुर : अवैध असलहा व कारतूस के साथ दो गिरफ्तार
Next articleजौनपुर : भव्य तरीके से संपन्न हुआ मां शारदा कंप्यूटर इंस्टीट्यूट द्वारा आयोजित धनुष प्रोग्राम 2021
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏