जौनपुर : मदरसा नासीरिया में नि:शुल्क वैक्सीनेशन शिविर का हुआ आयोजन

जौनपुर : मदरसा नासीरिया में नि:शुल्क वैक्सीनेशन शिविर का हुआ आयोजन

# वैक्सीन ही हमें कोरोना से बचाएंगी- मनीष कुमार वर्मा

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
              मदरसा नासरिया अरबी कॉलेज में निशुल्क कोरोना वैक्सीनेशन शिविर का आयोजन किया गया। शिविर के मुख्य अतिथि जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा रहे एवं शिविर की अध्यक्षता प्रधानाचार्य मदरसा मौलाना महफूजुल हसन खान ने किया। वैक्सीनेशन शिविर का शुभारंभ जिलाधिकारी के कर कमलों से किया गया, इसके बाद शहर के 45 वर्ष के ऊपर के महिलाएं एवं पुरुषों ने वैक्सीनेशन करा कर कोरोना वैश्विक महामारी से बचने के लिए वैक्सीन लगवाई, जिसमें सबसे पहले प्रधानाचार्य मदरसा मौलाना महफूजुल हसन खां एवं उनकी धर्मपत्नी ने भी वैक्सीन लगवा कर लोगों को प्रेरित किया।

इस दौरान जिलाधिकारी ने कहा कि वैक्सीनेशन लगवाना बहुत जरूरी है, वैक्सीन ही कोरोना से बचने का एकमात्र सहारा है। मदरसा प्रधानाचार्य की प्रशंसा करते हुए उन्होंने कहा कि हमारी एक आग्रह पर महफूजुउल हसन खां ने इतने बड़े शिविर का आयोजन किया जिसमें आज जनपद के सैकड़ों लोग वैक्सीन का लाभ उठा रहे हैं।
जनपद के समस्त लोगों को भी वैक्सीन लगवाने की अपील भी की। शिविर संयोजक वरिष्ठ चिकित्सक डॉ कमर अब्बास ने कहा कि वैक्सीन सभी नागरिक को समय से लगा लेना चाहिए और कोरोना के वैक्सीन के अनेकों फायदे हैं, अफवाहों पर ध्यान ना देते हुए सभी नागरिक समझदारी के साथ वैक्सीनेशन अवश्य कराएं। इस अवसर पर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ राकेश कुमार, जिला प्रतिरक्षण अधिकारी, डॉ नरेंद्र सिंह, डॉ सलिल कुमार यादव, मौलाना फजल अब्बास, मौलाना मुब्बसिर, मौलाना शमीम, डॉ राहील, अहमद अब्बास, सुमित सिंह इत्यादि मौजूद रहे।
Previous articleसुल्तानपुर : श्री विश्वनाथ इंटर कॉलेज के शिक्षकों ने किया योगाभ्यास
Next articleजौनपुर : शिक्षकों के पदोन्नति में आ रही अड़चनों को जल्द ही होंगी दूर- बेसिक शिक्षा मंत्री
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏