जौनपुर : मदर निसा फाउंडेशन के संस्थापक सदस्य के निधन पर शोक सभा आयोजित

जौनपुर : मदर निसा फाउंडेशन के संस्थापक सदस्य के निधन पर शोक सभा आयोजित

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                 मदर निसा फाउंडेशन के संस्थापक सदस्य रिटायर्ड डिप्टी एसपी अखिलेश प्रताप सिंह जी के निधन पर एक शोकसभा का आयोजन आजमगढ़ रोड स्थित संस्था के प्रधान कार्यालय पर किया गया। शोकसभा की अध्यक्षता संस्थापक अध्यक्ष फैज़ान अंसारी ने किया। शोकसभा में सर्वप्रथम अखिलेश जी आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रखा गया।

शोकसभा में संस्थापक सदस्य अखिलेश प्रताप सिंह जी के व्यक्तित्व एंव कृतित्व पर प्रकाश डालते हुए संस्था के संस्थापक अध्यक्ष फैज़ान अंसारी ने बताया कि मृदुल स्वभाव के धनी थे श्री सिंह जी के सम्पर्क जो भी आता वह उनका मुरीद बन जाता था। गत वर्ष ज्ञानपुर (भदोही) से डिप्टी एसपी के पद से सेवानिवृत्त हुए थे। पुलिस विभाग के काम करने के बावजूद अपने सहज स्वभाव के चलते समाज के हर वर्ग में अपनी पैठ बनाई थी।

वहीं संस्था के संस्थापक सदस्य ज़ेया अनवर ने कहा कि श्री सिंह साहब कोरोना महामारी से जिंदगी की जंग हारकर भरा पूरा परिवार छोड़कर गोलोक वासी हो गये। श्री सिंह जी के जाने से समाज व संस्था की अपूरणीय क्षति हुई है। इस दौरान डॉ कासिफ, अब्दुल्लाह, रोहित मौर्य, राजीव सिंह, गीता सिंह, मो. इस्लाम पप्पू, राजकुमार अश्क, सचिन यादव, सुधा यादव, खुशबू समेत तमाम लोग मौजूद रहे।
Previous articleतामिलनाडु सरकार का मंदिर परंपरा में हस्तक्षेप क्यों ? विषय पर ‘ऑनलाइन’ विशेष संवाद
Next articleजौनपुर : बालू लदे ट्रक की चपेट में आने से दो बाइक सवार की मौत, एक गम्भीर
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏