जौनपुर : मदर निसा फाउंडेशन ने दिवंगत विभूतियों को अर्पित किया श्रद्धा-सुमन

जौनपुर : मदर निसा फाउंडेशन ने दिवंगत विभूतियों को अर्पित किया श्रद्धा-सुमन

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                 सप्ताह भर में सिराज-ए-हिंद की सरजमीं को तीन-तीन विभूतियों ने अलविदा कह दिया जिससे पूरा जनपद शोक में डूबा हुआ है। शुक्रवार की पूर्वाह्न मदर निसा फाउंडेशन के संस्थापक अध्यक्ष फैज़ान अंसारी की अध्यक्षता में आजमगढ़ रोड स्थित कार्यालय पर एक शोकसभा का आयोजन किया गया। शोकसभा सभा में सर्वप्रथम सभी दिवंगत विभूतियों की आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि अर्पित किया गया।

शोक सभा को संबोधित करते संस्थाध्यक्ष फैज़ान अंसारी ने कहा कि एक सप्ताह भीतर जौनपुर ने तीन-तीन विभूतियों को खोया है जिससे समूचा जनपद शोक में डूबा हुआ है। पूर्व मंत्री ओम प्रकाश श्रीवास्तव बाबूजी, पूर्व मंत्री व गो सेवा आयोग के पूर्व चेयरमैन डॉ केपी यादव एंव पूर्व विधायक अरशद खान के पिता अब्दुल मज़ीद खान के निधन से जनपद की अपूरणीय क्षति हुई है। वहीं ज़ैन हास्पिटल के प्रबंधक ज़ेया अनवर ने कहा कि स्व. डॉ केपी यादव एंव स्व. ओम प्रकाश श्रीवास्तव बाबूजी के संघर्ष को कभी भुलाया नहीं जा सकता उन्होंने अपने संघर्षों के बल पर अपनी पहचान प्रदेश भर में बना लिया था। उनका जौनपुर के विकास मे सराहनीय प्रयास रहा था।

श्रद्धांजलि सभा मे मुख्य रूप से मो. इस्लाम पप्पू, जमील अहमद, डॉ यहिया, डॉ काशिफ शेख, सुफियान अंसारी, बेलाल आतिश, राजीव सिंह, राघवेंद्र शुक्ला, अखिलेश दुबे, अजय यादव, आशीष अग्रहरि समेत तमाम लोग मौजूद रहे। शोक सभा का संचालन राजकुमार अश्क ने किया।
Previous articleजौनपुर : परिषदीय विद्यालयों का बिजली कनेक्शन काटना दुर्भाग्यपूर्ण- अमित सिंह
Next articleजौनपुर : फर्जी मतदान के आरोप में अधिवक्ता समिति का चुनाव निरस्त
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏