जौनपुर : मनबढ़ों ने जेसीबी से काटा रास्ता, आवागमन बाधित

जौनपुर : मनबढ़ों ने जेसीबी से काटा रास्ता, आवागमन बाधित

सिकरारा।
दीपक श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                     स्थानीय थाना क्षेत्र अंतर्गत खपरहा सोनपुरा गांव की निषाद बस्ती में जाने वाले चकरोड को गांव के मनबढ़ों ने जेसीबी लगाकर कटवा दिया। इससे बस्ती के लोगों का आवागमन दुश्वार हो गया। बस्ती के आक्रोशित ग्रामीणों ने रविवार को थाने में पहुंचकर लिखित शिकायत की। थानाध्यक्ष के आवश्यक कार्रवाई करने पर ग्रामीण शांत होकर लौट गए।विमल निषाद, राम अकबाल निषाद, सुरेश, राधेश्याम, शोभई, बनारसी लाल सहित बस्ती के दो दर्जन से अधिक आक्रोशित ग्रामीण थाने पहुंचे।

तहरीर देकर शिकायत की कि गांव के कुछ मनबढ़ लोगों ने सुबह जेसीबी मंगाकर बस्ती में जाने वाले चकरोड को काट दिया है। इससे बस्ती में आवागमन दुश्वार हो गया है। उनका कहना था कि बीस वर्ष से अधिक समय यही आम रास्ता था। उनका कहना है कि एक तरफ निषाद बस्ती के लोगों का चक है, जबकि दूसरी तरफ विपक्षियों का चक है। विपक्षी उक्त चकरोड को अपना चक बताकर जबरन कटवा दिए। प्रतिरोध करने पर मारपीट पर उतारू हो रहे हैं। यूपी-112 पर सूचना देने पर विपक्षी जेसीबी लेकर भाग गए। थानाध्यक्ष सैय्यद हुसैन मुंतजर ने आक्रोशित ग्रामीणों को आश्वस्त किया कि मामले की जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। इस पर ग्रामीण शांत होकर घर वापस लौट गए।

Earn Money Online

Previous articleनई दिल्ली : चिता पर लेटे शव ने खोल दी आंखे, जानिए फिर क्या हुआ?
Next articleसुल्तानपुर : बच्चों के इलाज में लापरवाही बरतने पर दो सहायक अध्यापक निलंबित
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏