जौनपुर : मनबढ़ दारोगा के कोपभाजन की शिकार पीड़िता ने लगाई एसपी से न्याय की गुहार

जौनपुर : मनबढ़ दारोगा के कोपभाजन की शिकार पीड़िता ने लगाई एसपी से न्याय की गुहार

# देर रात्रि घर मे घुसकर वृद्ध को मारने व महिलाओं से अभद्रता का मामला

चंदवक।
विनोद कुमार
तहलका 24×7
                  स्थानीय थाने के बेलगाम एसआई सुदामा प्रसाद की मन बढ़ई व अत्याचार से एक परिवार काफी सदमे में। पीड़ित परिवार का आरोप है कि सुदामा प्रसाद इन दिनों प्राइवेट गुंडों की तरह लोगों की जमीन जबरदस्ती कब्जा करवा रहे हैं जिसमें ग्राम प्रधान की भूमिका भी है ग्राम रामगढ़ थाना चन्दवक पीड़िता दीपमाला निसाद पुत्री स्यामनाथ ने बताया कि उसकी खेतिहर जमीन पर जबरदस्ती खड़ंजा बिछाने के लिए प्रधान दबाव बना रहे थे एकमात्र खेत होने पर जब पीड़ित ने सहमति नहीं थी दी तो चंदवक थाने पर सांठगांठ कर सुदामा प्रसाद एसआई को अपने है में करते हुए जबरदस्ती खेत में खड़ंजा बिछाने का दबाव बनाने के लिए देर रात को घर पर पहुंच जबरदस्ती अनावश्यक घर में घुसकर तोड़फोड़ व महिलाओं के साथ बदतमीजी करते हुए घर के बुजुर्ग को काफी मारा।

महिलाओं का आरोप है कि उनको समाज में बदनाम करने व फर्जी केस में फंसाने की धमकी भी दी जा रही है थाने पर कोई सुनवाई ना होने पर पीड़ित परिवार की बेटी जिसके साथ देर रात्रि अभद्रता की गई पीड़िता बुधवार को अपनी फरियाद को लेकर जिला मुख्यालय पुलिस अधीक्षक से मिलकर आप बीती बताते हुए मदद की गुहार लगाई। पीड़िता की सारी बात सुनते हुए कप्तान ने केराकत क्षेत्राधिकारी को उचित कार्रवाई के लिए आदेशित किया है।

 

गौरतलब है कि इस मनबढ़ एसआई कि यह पहली घटना नहीं है और कई मामलों में इनको बिना महिला पुलिस के घर में घुसकर महिलाओं के साथ अभद्रता करते हुए पाया गया है। ऐसे कई आरोप है जिनमे इनका नाम सामने आता रहता है। यह वही एसआई है जो अपने क्षेत्राधिकारी के आदेश को भी दरकिनार कर अपने को कप्तान समझते हुए क्षेत्र में कार्य करतें है। आखिर इतने आरोपों के बाद भी कप्तान महोदय की क्या मजबूरी है कि ऐसे भ्रष्टाचार में लिप्त एसआई पर कार्यवाही करने से अपने आपको रोकें हुए है?

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : अराजक तत्वों ने डाला तालाब में जहर, सभी मछलियां मरी
Next articleजौनपुर : युवक की ट्रेन से कटकर मौत
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏