जौनपुर : मनबढ़ युवकों ने सफाई नायक पर किया फायर

जौनपुर : मनबढ़ युवकों ने सफाई नायक पर किया फायर

# लोगों के ललकारने पर भाग निकले हमलावर

# पखवाड़े पूर्व असलहा दिखाकर दी थी धमकी, पुलिस ने बताया था झूठ

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
               नगर के आजमगढ़ रोड स्थित भादी चुंगी तिराहे पर बाइक सवार दो की संख्या में मनबढ़ युवकों ने नगर पालिका परिषद के सफाई नायक पर फायर कर दिया। सफाई नायक बाल बाल बच गया। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने मौके से दो खोखा बरामद किया। हमलावर आजमगढ़ की ओर भाग निकलने में सफल हो गए।

नई आबादी मोहल्ला निवासी अशफ़ाक अहमद उर्फ पप्पू नई सब्जी मंडी की तरफ से अपने घर लौट रहे थे। भादी चुंगी तिराहे पर पहुंचे जहां पहले से ही बाइक लेकर दो युवकों ने उनकी बाइक रोककर फायरिंग कर दिया। मनबढ़ों ने दो फायर किया लेकिन सफाई नायक बाल बाल बच गए। फायरिंग की आवाज सुनकर दौड़े दुकानदारों को देखकर हमलावर आजमगढ़ की ओर भाग निकलने में कामयाब हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

बताते चलें कि बीते 17 जुलाई की शाम जमीनी विवाद में चल रही पुरानी रंजिश को लेकर अशफाक के पड़ोसी ने घर के समीप दादर पुल पर असलहा लहराते हुए जान से मारने की धमकी दी थी। जिसकी तहरीर पीड़ित द्वारा कोतवाली पुलिस को देकर उच्चाधिकारियों से सुरक्षा की गुहार लगाई थी। पड़ोसी के विवाद के मामले को पुलिस ने काफी हल्के में लेकर मामले को रफा-दफा कर दिया था।

मामले में क्षेत्राधिकारी अंकित कुमार ने बताया कि घटना हुई है। भीड़भाड़ वाले स्थान पर फायरिंग करना और गोली न लगना हवाई फायरिंग होना प्रतीत होता है। पीड़ित की तहरीर कर केस दर्ज करने की प्रक्रिया चल रही है। उन्होंने कहा कि आपसी रंजिश मे कई बार आरोप प्रत्यारोप लगाए गए हैं।
Previous articleअवैध कब्जों के खिलाफ चल रहे योगी के बुलडोजर को ब्रेक लगाते भाजपा के मंडल मंत्री
Next articleजौनपुर : सेंट जोसेफ विद्यालय के हर्ष ने इण्टरमीडिएट में किया टॉप
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏