जौनपुर : मल्हनी विधायक लकी यादव के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी

जौनपुर : मल्हनी विधायक लकी यादव के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी

# चेक बाउंस के प्रकरण में न्यायालय के समक्ष हाजिर न होने पर कोर्ट ने जारी किया वारंट

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                    न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम कोर्ट ने चेक बाउंस होने के मामले में मल्हनी विधानसभा से सपा विधायक लकी यादव के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है। जो राजनीतिक गलियारे में खासा चर्चा का विषय बना रहा।

ओलन्दगंज निवासी सादिक ने न्यायिक मजिस्ट्रेट कोर्ट में अपील की थी। आरोप है कि एक जमीन खरीदने के लिए सादिक ने लकी यादव को चौदह लाख पैसठ हजार रुपए दिए थे। बाद में सौदा रद्द होने पर सादिक ने लकी से दिया हुआ रकम वापस मांगा। लकी ने सादिक को 2 मई 2019 को भारतीय स्टेट बैंक की मड़ियाहूं शाखा का चौदह लाख पैंसठ हजार का चेक दिया। सादिक ने उक्त चेक को बैंक ऑफ बड़ौदा ओलन्दगंज की शाखा में जमा किया।

लकी के खाते में पर्याप्त रकम न होने के कारण चेक बाउंस हो गया।सादिक को जब इसकी जानकारी हुई तो अधिवक्ता के माध्यम से लकी को नोटिस भेजा। जवाब न मिलने पर कोर्ट की शरण लेते हुए 25 जून 2019 को लकी के खिलाफ अपील की। कोर्ट ने सुनवाई के बाद लकी को 6 अक्टूबर 2020 को तलब किया लेकिन लकी यादव ने जिला जज मदन पाल सिंह की कोर्ट में निगरानी दायर कर दिया। कोर्ट ने 24 फरवरी को निगरानी खारिज कर दी। इधर, उपस्थित न होने पर न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम नीरज सिंह की कोर्ट ने लकी यादव के खिलाफ बुधवार को गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया।
Apr 07, 2021

Previous articleजौनपुर : पूर्व सांसद उमाकांत यादव के बेटे और बहू का निर्विरोध निर्वाचन तय
Next articleजौनपुर : भाजपा के 41वें स्थापना दिवस पर प्रज्वलित किया गया 41 दीपक
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏