जौनपुर : मवेशी से कुकर्म करते रंगे हाथ धराया अधेड़

जौनपुर : मवेशी से कुकर्म करते रंगे हाथ धराया अधेड़

# ग्रामीणों ने पेड़ में बांधकर की पिटाई

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                  स्थानीय नगर के आजमगढ़ मार्ग स्थित विद्युत उपकेंद्र के समीप इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। रविवार देर रात सड़क के किनारे खूटे से बंधी मवेशी के साथ अधेड़ को कुकर्म करते पकड़ा गया। लोगों ने आरोपी को पेड़ में बांधकर पिटाई की। सोमवार की सुबह स्थानीय लोगों के साथ पहुंचे एक जन प्रतिनिधि ने सुलह समझौते के बाद मामला रफा-दफा करा दिया।रात करीब दो बजे सड़क के किनारे खूटे से बंधी गोवंश के पास आजमगढ़ जनपद के फूलपुर थाना क्षेत्र निवासी एक ट्रक स्वामी अधेड़ ट्रक लेकर पहुंचा था।

जो ट्रक को सड़क के किनारे खड़ी कर वहां बंधे मवेशी के साथ कुकर्म करने लगा। इसी बीच घर के सामने चारपाई डालकर बगल सो रहे पशुपालक आहट सुनकर जानवर के पास पहुंचा तो देखा कि एक अधेड़ ट्रक की आड़ में अनैतिक कृत्य कर रहा था। पशुपालक अधेड़ को पकड़ कर पिटाई करने लगा। शोर-शराबा सुनकर आसपास के लोग भी इकट्ठा हो गए। लोगों ने उक्त अधेड़ को पेड़ से बांधकर जमकर पिटाई की। सोमवार की सुबह मामले की जानकारी एक जन प्रतिनिधि को हुई तो वह मौके पर पहुंच कर सुलह समझौता करा कर मामला रफा-दफा किया। मानवता को शर्मसार करने वाली इस घटना को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है। मामले में पूछे जाने पर प्रभारी निरीक्षक धर्मवीर सिंह ने घटना की जानकारी होने से अनभिज्ञता जताई।
Previous articleजौनपुर : गर्भवतियों की गोदभराई कर किया गया अन्नप्राशन
Next articleजौनपुर : गोमती नदी में मिला अज्ञात व्यक्ति का शव, क्षेत्र में मची सनसनी
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏