जौनपुर : महानगरों जैसी सुविधा से ग्राहकों को मिलेगी सहूलियत- वसीम अहमद

जौनपुर : महानगरों जैसी सुविधा से ग्राहकों को मिलेगी सहूलियत- वसीम अहमद

# अबुसाद मोबाइल एसोसिरिज का चेयरमैन ने किया उद्घाटन

खेतासराय।
अज़ीम सिद्दीकी
तहलका 24×7
                स्थानीय कस्बा स्थित स्टेशन गली में एक अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस मोबाइल एसोसिरिज का नगर पंचायत खेतासराय के चेयरमैन वसीम अमहद ने फीता काटकर उद्घाटन किया। जहां पर मोबाइल व उससे सम्बंधित पार्ट का थोक व फुटकर जैसी सुविधा ग्राहक के लिए उपलब्ध है।
अबुसाद मोबाइल एसोसिरिज का चेयरमैन ने गुरुवार की दोपहर उद्घाटन करते हुए बताया कि यह नगर व आस-पास क्षेत्रवासियों के लिए बड़ी खुशी की बात होनी चाहिए। डिजिटलाइजेशन होते युग मे हर घरों में मोबाइल की आवश्यकता होती है। जिसके लिए जरूरमंद लोग महानगरों के तरह रुख अख्तियार करते थे। लेकिन कस्बा में अबुसाद मोबाइल एसोसिरिज के खुलने से सहूलियत मिलेगी। इस दुकान पर मोबाइल पार्ट व अन्य मोबाइल से सम्बंधित थोक का उचित दामों पर मिलेंगे। वही दुकान के प्रो0 शहजाद अहमद ने बताया कि अब लोगों को इधर- उधर भटकने की जरूरत नहीं है। सीधे दुकान पर आये और अपने मन मुताबिक मोबाइल की फुटकर व थोक की खरीददारी उचित दामों पर करें। ग्राहकों की संतुष्टि हमारा परम ध्येय है। इस मौके पर शादाब आलम, बेलाल अहमद, मो. वसीम, मो. बेलाल, आफताब आलम, सफर शेख आदि लोग उपस्थित रहे।
Previous articleजौनपुर : संदिग्ध हालत में महिला की मौत
Next articleजौनपुर : ब्रिगेडियर, एसडीएम और इंजीनियर बने जेसी सदस्य
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏