जौनपुर : महिलाओं को बताएं स्वास्थ्य सुरक्षा के गुण

जौनपुर : महिलाओं को बताएं स्वास्थ्य सुरक्षा के गुण

# जेसीआई शाहगंज संस्कार के तत्वावधान आयोजित हुआ कार्यक्रम

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
           जेसीआई शाहगंज संस्कार द्वारा प्रयास दिवस पर शुक्रवार को नगर पालिका परिषद के पण्डित दीनदयाल उपाध्याय सभागार में महिला सफाई कर्मचारियों को सेनेटरी पैड का वितरण कर उन्हें स्वास्थ्य सुरक्षा के प्रति जागरूक किया।

महिलाओं को संबोधित करते हुए बतौर मुख्य अतिथि चेयरमैन गीता जायसवाल ने कहा कि शिक्षा की कमी के कारण महिला पुरुषों में असमानता रही है। लेकिन सामाजिक संगठनों और सरकार के प्रयास से लिंग समानता को बढ़ावा मिल रहा है। विशिष्ट अतिथि निहारिका ब्यूटी पार्लर की संचालिका खुशबू जायसवाल ने महिलाओं को मानसिक धर्म आने पर कपड़ों का ईस्तेमाल न करके सेनेटरी पैड का प्रयोग करने की बात बताते हुए स्वास्थ्य के प्रति जागरूक किया।

संस्था के अध्यक्ष मो शाहिद नईम ने कहा कि संस्था सदैव जरूरतमंदों की सेवा में तत्पर है। जो हर समय इनके लिए खड़ी है। कार्यक्रम को मंडल समन्वयक गुलाम साबिर, भाजपा नेता प्रदीप जायसवाल, अधिशासी अधिकारी दिनेश कुमार यादव आदि ने भी संबोधित किया। लगभग बीस महिलाओं को सेनेटरी पैड का वितरण किया गया। संचालन पूर्व अध्यक्ष एखलाक खान ने किया। अंत में कार्यक्रम संयोजक ऋषिराज जायसवाल ने आभार प्रकट किया।इस मौके पर जेसी विशाल जायसवाल, जेसी सरफराज, जेसी सेराज आतिश, सभासद गणेश चौहान, मुस्तकीम खान, संदीप कुमार आदि रहे।
Previous articleजौनपुर : महिलाओं और किशोरियों ने निकाली जागरूकता रैली
Next articleजौनपुर : गरीब असहायों को सपाईयों ने वितरित किया राशन किट
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏