जौनपुर : महिला के खाते से साढ़े तीन लाख रुपये उड़ाने वाला जालसाज गिरफ्तार

जौनपुर : महिला के खाते से साढ़े तीन लाख रुपये उड़ाने वाला जालसाज गिरफ्तार

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
               बैंक से होम लोन दिलाने के बाद जालसाज ने महिला के खाते से साढ़े तीन लाख रुपया पार कर दिया था। पुलिस ने जालसाजी के अभियुक्त को रविवार की अपराह्न गिरफ्तार कर चालान न्यायालय भेज दिया।

पुरानी बाजार निवासी बिंदू सोनी पत्नी त्रिवेणी राम सेठ एक दलाल के माध्यम से बैंक आफ़ बड़ौदा की स्थानीय शाखा से होम लोन कराया था। जनवरी महीने में लोन पास हुआ और पैसा महिला के बैंक खाते में आ गया। जालसाज ने महिला से बैंक खाते के सादे चेक पर हस्ताक्षर कराकर और उसका एटीएम कार्ड ले लिया। जिसके बाद महिला के खाते से तीन लाख तीस हजार रुपया चेक से निकाल लिया गया। वहीं एटीएम से बीस हजार रुपये निकाला गया।
जब महिला को बैंक का मैसेज आया तो उसके होश उड़ गए। फोन करने पर जालसाज कार्रवाई करने पर अंजाम भुगतने की धमकी देने लगा। पीड़ित महिला ने आरोपी जालसाज के खिलाफ कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर मुकदमा पंजीकृत कराया था। रविवार की अपराह्न पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर आरोपी जालसाज चंदन यादव पुत्र प्रेमचंद निवासी पवना थाना जफराबाद को गिरफ्तार कर चालान न्यायालय भेज दिया।
Previous articleजौनपुर : पशु तस्करी के शक में अम्बेडकर नगर पुलिस ने उठाया, पूछताछ के बाद पुलिस ने छोड़ा
Next articleजौनपुर : पालिकाध्यक्ष ने विभिन्न वार्डो में वितरित कराया कोरोना मेडिसिन किट
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏