जौनपुर : महिला को जहर देने का आरोप, हालत गम्भीर, जिला अस्पताल रेफर

जौनपुर : महिला को जहर देने का आरोप, हालत गम्भीर, जिला अस्पताल रेफर

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
              पारिवारिक कलह में मायके वालों ने सास ससुर पर बेटी को जहर देकर जान से मारने का आरोप लगाया है। गम्भीर हालत में मायके पक्ष के लोग स्थानीय राजकीय पुरुष चिकित्सालय लेकर पहुंचे जहां हालत नाजुक देख चिकित्सकों ने उक्त महिला को जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

खेतासराय थाना क्षेत्र के डोभी गाँव निवासी राजदेव की पुत्री सीमा का विवाह दस वर्ष पूर्व आजमगढ़ जनपद के दीदारगंज थाना क्षेत्र के बेला गाँव निवासी सतीश के साथ हुआ था। दोनों से आठ साल की बेटी क्रांति है। आरोप है कि बेटा न होने और कम दहेज मिलने से ससुराल के लोग महिला को प्रताड़ित करते रहे। रविवार को ससुराल पक्ष के लोगों ने मायके वालों को फोन करके बेटी को कीटनाशक खाने की जानकारी दी।

आनन-फानन में पहुंचे मायके पक्ष के लोग गम्भीर हालत में उसे स्थानीय राजकीय पुरुष अस्पताल लाए। जहां हालत नाजुक देख चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। मासूम बेटी क्रांति ने बताया कि दादा और दादी ने माँ को गिलास में दवा पिलाया। जिसके पीते ही माँ की हालत खराब हो गई और वह गिरकर तड़पने लगी।
Apr 25, 2021

Previous articleतहलका 24×7 प्रतिनिधि को मातृशोक, शोक संवेदना व्यक्त करने वालों का लगा तांता
Next articleजौनपुर : दो शिक्षिकाओं समेत एक शिक्षक की कोरोना से मौत, प्राइमरी शिक्षकों में मचा हड़कम्प
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏