जौनपुर : महिला सशक्तिकरण ही है महिला मोर्चा का मुख्य उद्देश्य- रागिनी सिंह

जौनपुर : महिला सशक्तिकरण ही है महिला मोर्चा का मुख्य उद्देश्य- रागिनी सिंह

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
               नगर पालिका के सभागार में महिला मोर्चा की शाहगंज इकाई के एक बैठक आयोजन किया गया। जिसमें बतौर मुख्य अतिथि भाजपा महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष रागिनी सिंह में सभी को संबोधित करते हुए कहा कि महिला सशक्तिकरण ही महिला मोर्चा का मुख्य उद्देश्य है आप सभी अपनी सहभागिता दर्ज कराते हुए महिला मोर्चा के उद्देश्यों को पूरा करने में सहयोग प्रदान करें जिससे महिला मोर्चा नई ऊंचाइयों तक पहुँच सके।साथ ही आप सब नमो ऐप डाउनलोड कर उसका भी लाभ लें। उन्होंने पिछले कार्यों की समीक्षा करते हुए आगामी कार्य योजना के बारे में भी विस्तार से चर्चा की।
इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि पालिकाध्यक्ष गीता जायसवाल ने महिला मोर्चा के पिछले कार्यों की सराहना करते हुए नई ऊर्जा के साथ कार्य करने और मुख्यमंत्री योगी व प्रधानमंत्री मोदी द्वारा किए गए कार्यों को घर-घर तक पहुंचाने की अपील की। बैठक की अध्यक्षता कर रही महिला मोर्चा की रीता जायसवाल ने पिछले कार्यों के बारे में जानकारी देने के साथ ही आगामी कार्य योजना से सभी लोगों को अवगत कराया। कार्यक्रम का संचालन शाहगंज भाजपा मंडल महामंत्री चिंता हरण शर्मा व आभार प्रदर्शन भाजपा मण्डल महिला मोर्चा की रीता जायसवाल ने किया। इस बैठक को सफल बनाने में शोभा जायसवाल, सरिता अग्रहरि, मनीषा जायसवाल, संगीता जायसवाल, नीलम, अनीता सोनी, नीलम गुप्ता, दीपू यादव, उषा देवी, शांति मौर्य, फिरदोस फातमा, सरिता चौहान ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।
Previous articleजौनपुर : नमो क्वीज कम्पटीशन में वैष्णवी बनी विजेता
Next articleजौनपुर : मोबाइल फ्राड से बचने की दी गई जानकारी
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏