44 C
Delhi
Monday, May 20, 2024

जौनपुर : महीनों से टूटी पुलिया दे रही है गम्भीर हादसों को आमंत्रण

जौनपुर : महीनों से टूटी पुलिया दे रही है गम्भीर हादसों को आमंत्रण

# रोजाना हजारों लोग अपनी जान को जोखिम में डालकर करते है यात्रा

केराकत।
विनोद कुमार
तहलका 24×7
                क्षेत्र के गाजीपुर-जौनपुर मार्ग पर केराकत औरी ग्राम सभा के समीप टाई बीर बाबा पुलिया महीनों से टूटी हुई है जो कि बड़े हादसे को आमंत्रण दे रही है। पीडब्ल्यूडी की निद्रा तभी टूटेगी जब कोई बड़ा हादसा हो जाएगा। क्षेत्रवासियों को शाम के समय अंधेरे में गिरते पड़ते देखा जाता है।महीनों पहले टूटी पुलिया का निर्माण आज तक ना हो पाना पीडब्ल्यूडी के कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान खड़े करता है।

जबकि प्रदेश सरकार द्वारा सर्कुलर जारी किया गया है कि सड़कें गड्ढा मुक्त एवं सुगम यात्रा के लिए जर्जर पुलिया का निर्माण यथाशीघ्र कर दिया जाए। बावजूद इससे जुड़े विभागीय अधिकारियों के कान पर जूं अभी तक नहीं रेंगी है।अब देखना यह है कि जिम्मेदार अधिकारी अपनी निद्रा कब खोलतें है। हफ़्तों पहले मीडिया की सुर्खियां बनी रही जबकि रोज लगभग पचास हजार से भी ज्यादा लोग आज़मगढ़, वाराणसी व गाजीपुर की यात्रा अपनी जान को जोखिम में डालकर करते है।
Mar 04, 2021

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37437592
Total Visitors
532
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

कोतवाली प्रभारी तारकेश्वर राय लाइन हाजिर 

कोतवाली प्रभारी तारकेश्वर राय लाइन हाजिर  शाहगंज, जौनपुर।  सौरभ आर्य  तहलका 24x7               कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक रहे...

More Articles Like This