जौनपुर : मां की डांट से क्षुब्ध किशोरी ने लगाई फांसी, परिजनों में मचा कोहराम

जौनपुर : मां की डांट से क्षुब्ध किशोरी ने लगाई फांसी, परिजनों में मचा कोहराम

खुटहन।
मुलायम सोनी
तहलका 24×7
             क्षेत्र अंतर्गत सुइथाखुर्द गांव में सोमवार की सायं माँ की डांट से क्षुब्ध होकर एक किशोरी फांसी पर झूल गयी। शक होने पर दरवाजा तोड़ भीतर पहुँचे स्वजन फंदा काटकर उसे नीचे उतारा। लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। मौके पर पहुँची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

उक्त गांव निवासी 16 वर्षीया कुसुम पुत्री श्रीनाथ को उसकी माँ ने करीब 4 बजे सायं किसी काम को लेकर डांट दिया। जो बेटी को इतना खराब लग गया कि वह भागकर रसोईघर में चली गई। अंदर से दरवाजा भी बंद कर लिया। इधर उसकी माँ जब घंटे भर उसे बाहर नहीं देखा तो बंद पड़े रसोईघर के दरवाजे को खटखटाने लगी।
अंदर से कोई हलचल न होने पर शोर मचाना शुरू कर दिया। मौके पर कई ग्रामीण पहुंच गये। दरवाजा तोड़ कर लोग भीतर पहुँचे तो वहाँ का नजारा देख सन्न रह गये। रोशनदान से बंधे दुपट्टे के फंदे में कुसुम शव हवा मे लहरा रहा था। पैरों के पास गैस सिलेंडर औंधा पड़ा था। देखते ही लोगों ने अंदाजा लगा लिया कि इसी पर चढ़ उसने फांसी लगा लिया होगा। शव को नीचे उतार घटना की सूचना पुलिस को दी गई।
Previous articleजौनपुर : तहसील अधिवक्ता समिति के पूर्व अध्यक्ष के निधन पर शोक
Next articleजौनपुर : बगैर किसी भेदभाव के सबके उत्थान के लिए कार्य कर रही है भाजपा सरकार- राजेश श्रीवास्तव
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏