जौनपुर : माडर्न कान्वेंट स्कूल में विज्ञान एंव कला प्रदर्शनी आयोजित, छात्रों ने प्रस्तुत किए मनमोहक माडल

जौनपुर : माडर्न कान्वेंट स्कूल में विज्ञान एंव कला प्रदर्शनी आयोजित, छात्रों ने प्रस्तुत किए मनमोहक माडल

# निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर में 300 मरीज़ों का हुआ उपचार व निशुल्क दवा वितरण

खेतासराय।
अज़ीम सिद्दीकी
तहलका 24×7
               शनिवार को क्षेत्र के मनेछा स्थित माडर्न कान्वेंट स्कूल का चौथा वार्षिक बाल मेला व विज्ञान कला प्रदर्शनी आयोजित की गई। इस अवसर पर छात्र छात्राओं ने आकर्षक शैक्षिक माडल प्रस्तुत किये।कार्यक्रम का शुभारंभ डॉ ओसामा ने फीता काट कर किया। छात्र छात्राओं ने विज्ञान और कला की थीम पर बने मॉडल प्रस्तुत किया।

रूकैया अशरा, अर्शी, मर्शा, राबिया, मरयम द्वारा प्रस्तुत आधुनिक गांव का माडल, रमीज़, आयशा, योगेश, महर द्वारा प्रस्तुत मौसम चक्र तथा ट्रैफिक रूल का मॉडल आकर्षण का केंद्र रहा। बाल मेला में छात्र छात्राओ ने झूले का आनन्द उठाया तथा खाने पीने के सामान की भी खरीदारी की। इस मौके पर मुख्य रूप से नगर पंचायत अध्यक्ष वसीम अहमद, सामाजिक कार्यकर्ता आतिफ नसीम, रूपेश कुमार गुप्ता, अब्दुल्लाह फ़ारूक़, प्रधानाचार्य इंतेखाब अहमद आदि ने छात्रों का उत्साहवर्धन किया।

इस अवसर पर विद्यालय परिसर में एक निशुल्क मेडिकल कैम्प का भी आयोजन किया गया जिसमें 300 मरीज़ों का उपचार, जांच व दवा वितरण किया गया। शिविर में मुख्य रूप से फिजिशियन डाक्टर साजिद,
डाक्टर वाहिद, दन्त रोग विशेषज्ञ डाक्टर अबू ज़ैद खान, महिला रोग विशेषज्ञ डाक्टर इस्मत, आर्थोपेडिक सर्जन डाक्टर अबू फैसल खान ने मरीज़ों का उपचार करते हुए कहा कि गरीबों की सेवा निःशुल्क निरंतर जारी रहेगी। हबीब हॉस्पिटल सदैव सेवाभाव के लिए कटिबद्ध है। पैथोलॉजी जांच सुनील कुमार ने किया। कार्यक्रम का संचालन कोऑर्डिनेटर मोहम्मद राशिद ने किया। कार्यक्रम आयोजक उप प्रबंधक इंजीनियर मोहम्मद आबिद ने लकी ड्रा का पुरस्कार वितरण तथा आगन्तुको का आभार ज्ञापित किया।
Feb 20, 2021

Previous articleजौनपुर : पुरातन छात्र के रूप में पत्रकार व शिक्षकों का हुआ सम्मान
Next articleसिपाही के हत्यारे एक लाख के इनामी हिस्ट्रीशीटर मोती सिंह को पुलिस ने किया ढेर
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏