जौनपुर : माध्यमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष ने किया विभिन्न विद्यालयों का भ्रमण

जौनपुर : माध्यमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष ने किया विभिन्न विद्यालयों का भ्रमण

# जिला विद्यालय निरीक्षक कार्यालय पर 25 अगस्त को आयोजित धरना-प्रदर्शन में एकजुट होने की अपील

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
              विभिन्न मांगों को लेकर संघर्ष कर रहे माध्यमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष संतोष कुमार सिंह ने क्षेत्र के विद्यालयों का दौरा करके अध्यापकों को एकजुट होने की अपील की। विद्यालय के समय में परिवर्तन को लेकर नाराज अध्यापक काली पट्टी बाँधकर काम कर रहे हैं।

शिक्षक संघ के नेता संतोष कुमार सिंह, रमाशंकर पाठक, मो. शाहिद नईम, अनिल उपाध्याय, विभा पांडेय ने क्षेत्र के सर्वोदय इण्टर कालेज खुदौली, आदर्श इण्टर कालेज खेतासराय, सर सैयद अहमद इण्टर कालेज सबरहद, वीटी गर्ल्स कालेज खेतासराय, बालिका इण्टर कालेज, सेन्ट थॉमस इण्टर कालेज, पब्लिक इण्टर कालेज शाहगंज में भ्रमण कर अध्यापकों को एकजुट होने की अपील की।
जिलाध्यक्ष ने कहा कि सरकार के फरमान पर सुबह आठ बजे से शाम साढ़े चार बजे तक विद्यालय खोले जाना कहीं से भी न्यायसंगत नहीं है। सरकार द्वारा जारी नियम विरुद्ध आदेश कहीं से भी मान्य नहीं है। जिसके लिए 25 अगस्त को जिला विद्यालय निरीक्षक कार्यालय का घेराव कर धरना प्रदर्शन किया जाएगा। जिलाध्यक्ष ने धरना प्रदर्शन को सफल बनाने के लिये अपील की। कहा सरकार अध्यापकों की लंबित मांगों पर विचार नहीं कर रही है।
Previous articleजौनपुर : आधुनिक संचार के जनक स्व. राजीव गांधी की मनायी गयी जयंती
Next articleजौनपुर : निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज का छज्जा गिरने से मचा हड़कंप
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏