जौनपुर : मामूली विवाद में चटकी लाठी, 21 लोग हुए घायल, आठ गिरफ्तार

जौनपुर : मामूली विवाद में चटकी लाठी, 21 लोग हुए घायल, आठ गिरफ्तार

शाहगंज।
राजकुमार अश्क
तहलका 24×7
                कोतवाली क्षेत्र के बद्दोपुर गांव में सोमवार की रात मामूली विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई। घटना में दोनों पक्षों से 21 लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आठ लोगों को हिरासत में लिया। वहीं घायलों को उपचार के लिए स्थानीय राजकीय पुरुष चिकित्सालय में भर्ती कराया। शांति व्यवस्था की दृष्टि से गांव में फोर्स तैनात की गई है।

होली के हुड़दंग के बाद सोमवार की रात करीब आठ बजे मामूली बात को लेकर बिंद व राजभर जाति के कुछ युवकों में कहासुनी हो गई। विवाद के दौरान मारपीट हो गई। स्थानीय लोगों ने दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया। कुछ देर बाद दोनों पक्ष के लोग आमने-सामने हो गए और दोनों पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले। मारपीट की इस घटना में अरविंद (22), मालती (30), जितेंद्र (20), सुरेंद्र (32), अमन (16), नीपथ (30), राममूरत (40), राहुल (18), विजय (17), उर्मिला (26), लखराजी (55), झिनका (60), राजन (26), प्रविंद (40), प्रमोद (23), अमन (16), बाबूराम (45), मोनिका (19), अभिषेक (20), सुनील (32) व अजय (19) गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मारपीट के आठ आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए घायलों को उपचार के लिए चिकित्सालय में भर्ती कराया। शांति व्यवस्था की दृष्टि से गांव में फोर्स तैनात है।
Mar 30, 2021

Previous articleजौनपुर : झाड़ी में युवती का शव मिलने से क्षेत्र में फैली सनसनी
Next articleजौनपुर : अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क दुर्घटना में पांच घायल
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏