जौनपुर : मारपीट में तीन लोग घायल, दो की हालत गंभीर

जौनपुर : मारपीट में तीन लोग घायल, दो की हालत गंभीर

खेतासराय।
अज़ीम सिद्दीकी
तहलका 24×7
                  क्षेत्र सुम्बुलपुर गांव में सोमवार की रात्रि किसी बात को लेकर दो पक्षों के बीच हो रहे विवाद को समझाने बुझाने पहुंचे दबंगो ने दो लोगों को पीटकर घायल कर दिया।मारपीट के दौरान दूसरे पक्ष से एक व्यक्ति को चोट आई है। परिजन उपचार के लिए पीएचसी सोंधी ले गए। जहां गंभीर रूप से घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। पीड़ित ने आधा दर्जन आरोपितों के विरुद्ध थाने में तहरीर दी है।

गंभीर रूप से घायल 50 वर्षीय मंजूर अहमद का आरोप है कि उनके पड़ोस में दो पक्ष के लोग आपस में विवाद कर रहे थे। उन लोगों को समझाने बुझाने के लिए वह वहां पहुंचे। दोनों पक्षों को समझाने की कोशिश कर रहे थे कि उल्टे उन्हीं के ऊपर हमला बोल दिए। उनकी चीख पुकार सुन कर परिवार का 28 वर्षीय अदनान पहुंचा तो दबंगों ने उसे भी पीटकर लहूलुहान कर दिया। दोनों जिला अस्पताल में भर्ती हैं। वहीं दूसरे पक्ष से घायल रब्बानी एक निजी चिकित्सालय में उपचार करने के बाद घर चला गया। वहीं मामला पुरानी रंजिश से जोड़कर देखा जा रहा है।
Apr 27, 2021

Previous articleजौनपुर : पत्रकार के पितृशोक पर क्रांतिकारी पत्रकार परिषद ने जताया शोक
Next articleजौनपुर : बिना कोविड जांच के मतगणना स्थल पर प्रवेश वर्जित- आरओ
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏