जौनपुर : लापरवाही ! मार्कशीट में नंबर की जगह लिख दिया कांग्रेस

जौनपुर : लापरवाही ! मार्कशीट में नंबर की जगह लिख दिया कांग्रेस

# बीए अंतिम वर्ष के छात्र के रिजल्ट में मिली गड़बड़ी

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
              पूर्वांचल विश्वविद्यालय की मुख्य परीक्षा का रिजल्ट जारी होने के बाद अजब-गजब मामला सामने आ रहा है। बीए अंतिम वर्ष का छात्र विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर अपना रिजल्ट देख चौंक गया। मार्कशीट में नंबर की जगह कांग्रेस लिखा था। छात्र ने इसकी शिकायत महाविद्यालय में की है।
मामला राजा हरपाल सिंह महाविद्यालय सिंगरामऊ का है। बीए तृतीय वर्ष के छात्र की मार्कशीट में रिजल्ट की जगह पर कांग्रेस लिखकर आया है। महाविद्यालय के बीए तृतीय वर्ष छात्र शुभम तिवारी का कहना है कि रिजल्ट देखने के लिए पूर्वांचल विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर गए तो उनके रिजल्ट में अंक की जगह कांग्रेस लिखा मिला। शुक्रवार को महाविद्यालय में जाकर समस्या से अवगत कराया। जिस पर महाविद्यालय ने विश्वविद्यालय से संपर्क कर जल्द मार्कशीट ठीक कराने की मांग की।

# विश्वविद्यालय प्रशासन जल्द सुधारेगा गलती

छात्र शुभम तिवारी का कहना है कि रिजल्ट देख वे अचंभित रह गए। दोबारा देखा तो फिर वही गलती दिखाई दी। इसके बाद उन्होंने राजा हरपाल सिंह महाविद्यालय पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है। वहीं इस संदर्भ में पूर्वांचल विश्वविद्यालय प्रशासन का कहना है कि मार्कशीट में हुई गलती को जल्द सुधार कर रिजल्ट अपडेट कर दिया जाएगा।
Previous articleआजमगढ़ : पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से दो शातिर बदमाश घायल
Next articleजौनपुर : गड़बड़झाला ! नगर पालिका को 10 साल में लगा 18 करोड़ रुपये का चूना
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏