जौनपुर : मिर्जा अनवर बेग इंटर कालेज के प्रवक्ता का निधन

जौनपुर : मिर्जा अनवर बेग इंटर कालेज के प्रवक्ता का निधन

खेतासराय।
अज़ीम सिद्दीकी
तहलका 24×7
                मिर्जा अनवर बेग इण्टर कॉलेज मजडीहा में नागरिक शास्त्र के प्रवक्ता रहे डॉ. नौशाद अहमद का शनिवार की रात असामयिक निधन हो गया। उनके निधन की खबर लगते ही शिक्षकों समेत उनके शुभचिंतकों में शोक की लहर दौड़ पड़ी। पिछले तीन दिनों से उनकी तबीयत ठीक नहीं चल रही थी।

मूल रूप से गाजीपुर निवासी डॉ. नौशाद अहमद परिवार के साथ शाहगंज में रह रहे थे। पिछले तीन दिनों से उन्हें सर्दी बुखार की शिकायत थी। घर पर ही रहकर दवा कर रहे थे। शनिवार की रात्रि सांस लेने में उन्हें दिक्कत आई तो उनके शुभ चिंतकों ने ऑक्सीजन की उपलब्ध कराया। लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। अर्द्ध रात्रि के बाद उनका निधन हो गया। उनके निधन से परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर उनके गांव गाजीपुर से पहुंचे परिजन शव लेकर चले गए। उनके पैतृक गांव में ही अंतिम संस्कार किया गया। उनके निधन पर प्रधानाचार्य नौशाद अहमद, डॉ. सलीम खान, प्रशांत सिंह, ब्रजेश, कुमार यादव, मो. अतहर हाफिज, अब्दुल सलाम आदि ने गहरा शोक संवेदना व्यक्त किया है।
Apr 24, 2021

Previous articleदर्दनाक ! कोरोना संक्रमित महिला डॉक्टर ने 14वीं मंजिल से कूदकर दे दी जान
Next articleजौनपुर : 5 दिनों से गायब युवक का शव कुएं में मिलने से सनसनी
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏