जौनपुर : मिशन बाईपास के तहत शाहगंज में चलाया गया बृहद हस्ताक्षर अभियान

जौनपुर : मिशन बाईपास के तहत शाहगंज में चलाया गया बृहद हस्ताक्षर अभियान

# शाहगंज उद्योग व्यापार मण्डल के बैनर तले चला अभियान, 1000 से ज्यादा व्यापारियों ने किया हस्ताक्षर

# प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री और केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री को भेजा जायेगा मांग पत्र

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
              नगर के लिए बाईपास की मांग को मिशन मानकर चल रही शाहगंज उद्योग व्यापार मण्डल की टीम ने शुक्रवार को बृहद हस्ताक्षर अभियान चलाया। नगर के मुख्य मार्ग पर चले इस अभियान के तहत 1000 से ज्यादा व्यापारियों से बाईपास के मांग पत्र पर दस्तखत कराए गए। उद्योग व्यापार मण्डल इस मांगपत्र और व्यापारियों के हस्ताक्षर को केंद्र एवं राज्य सरकारों तक भेजेगी।

तहसील महामंत्री अर्पित जायसवाल ने बताया कि तहसील अध्यक्ष अनिल मोदनवाल एवं नगर अध्यक्ष रविकान्त जायसवाल के नेतृत्व में शाहगंज उद्योग व्यापार मण्डल की तहसील एवं नगर इकाई के सदस्यों ने मिशन बाईपास की शुरुआत की। इसके तहत 135A राष्ट्रीय राजमार्ग पर मौजूद शाहगंज बाजार को चौड़ीकरण से बचाने और बाईपास बनाने की मांग शामिल है।
इस कड़ी में शुक्रवार को पदाधिकारियों की उपस्थिति में नगर में बृहद हस्ताक्षर अभियान चलाया गया। नगर अध्यक्ष रविकान्त जायसवाल ने बताया की इस मांग पत्र और व्यापारियों के हस्ताक्षरों को केंद्र एवं राज्य सरकार और जिम्मेदार अधिकारियों तक ले जाकर नगर की बाईपास की मांग पहुंचाई जाएगी। संरक्षक हनुमान प्रसाद गुप्त ने कहा कि बाईपास नहीं बना तो शाहगंज बाजार का अस्तित्व खतरे में आ जायेगा और उद्योग व्यापार मंडल यह किसी भी कीमत पर नहीं होने देगी। अभियान के दौरान संचालन तहसील उपाध्यक्ष सत्येंद्र मोदनवाल और नगर मंत्री ईशान राम जायसवाल ने किया। अंत में नगर महामंत्री सौरभ सेठ ने धन्यवाद ज्ञापित किया।

इस अवसर पर संरक्षक लालचंद सेठ, युवा अध्यक्ष श्रीष अग्रहरि, तहसील कोषाध्यक्ष अरविंद अग्रहरि, शीम प्रकाश गुप्ता सिम्पू, इरशाद अहमद, अनुराग मिश्र, राहुल अग्रहरि, दीपक जायसवाल, अविनाश जायसवाल, भुवनेश्वर मोदनवाल, दिवाकर मिश्रा, ओम चौरसिया, पवन जायसवाल, विशाल अग्रहरि, आशीष प्रीतम, संदीप जायसवाल, इरफान अहमद, मोहम्मद असहद, विनय गुप्ता, आशुतोष अग्रहरि, रितेश सेठ, आलोक गुप्ता, शिवेंद्र मोदनवाल, सचिन वर्मा, कृष्णकांत सोनी, अतुल गुप्ता, अजय अग्रहरि, सुनील कुमार, सर्वेश अग्रहरि, धीरज जायसवाल, मिथिलेश साहू, संतोष चौरसिया, श्रवण अग्रहरि एवं संतोष सेठ आदि का सहयोग प्राप्त हुआ।
Previous articleजौनपुर : तहसील प्रशासन के खिलाफ लामबंद हुए अधिवक्ता
Next articleलघु एंव कुटीर उद्योग के समृद्ध होने पर ही ग्रामीण क्षेत्रों का विकास सम्भव- सौरभ गुप्ता
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏