जौनपुर : मिशन शक्ति अभियान के तहत वेबीनार, नाटक प्रतियोगिता व परामर्श सत्र आयोजित

जौनपुर : मिशन शक्ति अभियान के तहत वेबीनार, नाटक प्रतियोगिता व परामर्श सत्र आयोजित

शाहगंज।
राजकुमार अश्क
तहलका 24×7
                  राज्य सरकार के निर्देशानुसार चलाए जा रहे ‘मिशन शक्ति अभियान’ के तहत स्थानीय राजकीय महिला महाविद्यालय की प्राचार्या डॉ नूर तलअत की अध्यक्षता में एक वेबीनार का आयोजन किया गया जिसमें छात्राओं ने विभिन्न प्रकार के नाटक प्रतियोगिता का मंचन किया तथा छात्राओं के लिए एक परामर्श सत्र का भी आयोजन किया गया। जिसमें छात्राओं की समस्या को सुनकर उनका निराकरण करने का सफल प्रयास किया गया।

महाविद्यालय की छात्राओं में आकांक्षा, दीक्षा, ममता, आरती ने “बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ” तथा अनुकृति, राधिका, अनुपम, शिवानी आरती ने “महिला सशक्तिकरण” विषय पर नाटक प्रस्तुत किया। परामर्श सत्र के दौरान महाविद्यालय की वक्ता डॉ. पूजा गुप्ता ने छात्राओं की समस्याओं का सुना तथा उनका सफल समाधान करने का प्रयास किया। कार्यक्रम के मुख्य वक्ता डॉ संजय कुमार पाण्डेय अस्सिटेंट प्रोफेसर वनस्पति विज्ञान डीएवी पीजी कॉलेज गोरखपुर ने “महिला सशक्तिकरण में मिशन शक्ति की भूमिका” विषय पर अपने विचार रखे। डॉ. सत्येंद्र कुमार एवं डॉ. पूजा गुप्ता ने सभी अतिथियों का स्वागत करते हुए धन्यवाद ज्ञापित किया। इस अवसर पर डॉ मोती चंद्र यादव, डॉ ओम प्रकाश, प्रो संजय कुमार, डॉ संदीप कुमार यादव, डॉ सत्येन्द्र कुमार, प्रो अविनाश चंद यादव, प्रो ओमप्रकाश वर्मा, ओम प्रकाश मिश्र, शिखा त्रिगुणायत, संतोष कुमार, सुरेश यादव, अनुराग यादव आदि लोग उपस्थित रहे।
Mar 03, 2021

Previous articleजौनपुर : सड़क दुर्घटना में महिला की दर्दनाक मौत, युवक गम्भीर
Next articleजौनपुर : शाहगंज की बेटी ने लखनऊ में लहराया अपना परचम, शुभकामना देने वालों का लगा तांता
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏