जौनपुर : मिशन शक्ति निबन्ध प्रतियोगिता में अंजली रहीं अव्वल

जौनपुर : मिशन शक्ति निबन्ध प्रतियोगिता में अंजली रहीं अव्वल

शाहगंज।
राजकुमार अश्क
तहलका 24×7
                 राजकीय महिला महाविद्यालय शाहगंज में आज गुरुवार को शासन के निर्देशानुसार मिशन शक्ति के तहत “महिलाओं में उद्यमिता का विकास” विषय पर निबंध प्रतियोगिता आयोजित की गई। जिसमें महाविद्यालय की छात्राओं ने बहुत प्रतिभाग किया। निबन्ध प्रतियोगिता में बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा अंजली ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। प्रतियोगिता में स्मृति दूसरे व प्रियंका ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

महाविद्यालय की प्राचार्य डॉ. नूर तलत ने सभी छात्राओं को बधाई व शुभकामनाएं देते हुए मिशन शक्ति के उद्देश्य व महत्व पर प्रकाश डाला। प्रतियोगिता का संचालन मिशन शक्ति प्रभारी प्रो. रमेश चंद्र ने छात्राओं को अधिक से अधिक संख्या के साथ प्रतियोगिता में प्रतिभाग करने के लिए प्रेरित किया। इस अवसर पर महाविद्यालय के डॉ. मोती चंद यादव, प्रो० संजय वर्मा, डॉ. आनंद कुमार सिंह, प्रो. अखिलेश कुमार, प्रो. ओमप्रकाश वर्मा, डॉ. रवि प्रकाश, डॉ. पूजा गुप्ता, प्रो. शिवाजी सिंह, डॉ. अमृता बरनवाल, ओम प्रकाश मिश्रा, चंद्रमौली मिश्रा, शिखा त्रिगुणायत आदि उपस्थित रहे।
Previous articleजौनपुर : सकारात्मक सोच के साथ आगे बढ़ें छात्र- जेसी गुलाम साबिर
Next articleजौनपुर : श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना की विशाल रैली 27 को
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏