जौनपुर : मिशन 2022 को साकार करने के लिए जुटे मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के कार्यकर्ता

जौनपुर : मिशन 2022 को साकार करने के लिए जुटे मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के कार्यकर्ता

जौनपुर।
फैज़ान अंसारी
तहलका 24×7
            मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड की मासिक बैठक जिला कार्यालय पर मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के जिलाध्यक्ष गुड्डू सोनकर की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई।
इस मौके पर समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष लाल बहादुर यादव ने सभी पदाधिकारियों को हार्दिक बधाई दी और कहा कि देश और प्रदेश के अंदर एक वर्ग विशेष पार्टी के द्वारा फूट डालो राज करो की नीति के अंतर्गत प्रदेश और देश की व्यवस्था संचालित की जा रही है जहां पर शोषित आम जनमानस के अधिकारों का हनन किया जा रहा है ऐसे में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं का नैतिक कर्तव्य बनता है कि वह आम जनता के बीच जाकर समाजवादी पार्टी के कार्यों और नीतियों की चर्चा करके चौपालों के माध्यम से जन-जन को जागरूक करने का काम करें जिससे 2022 में समाजवादी पार्टी की सरकार और माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जी को प्रदेश का मुखिया बनाया जा सके।
वहीं मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के जिलाध्यक्ष गुड्डू सोनकर ने कहा कि आज के समय में प्रदेश की स्थिति बेहद चिंताजनक है ऐसे में नौजवानों को राजनीति में आगे आना चाहिए और प्रदेश के बदलते हालात और चिंताजनक स्थिति के खिलाफ मजबूती से आंदोलन के रास्ते जाकर जन-जन के बीच में रहकर जन आंदोलन को मजबूत करना और वर्तमान तानाशाह सरकार को 2022 में उखाड़ फेंकने के लिए काम करना होगा और 2022 में सपा की सरकार को लाना होगा जिससे प्रदेश के लोगों के अधिकारों की रक्षा हो सके।
इस मौके पर पर रमेश पाल को जफराबाद विधानसभा का अध्यक्ष, अजीत यादव को मुंगरा बादशाहपुर का अध्यक्ष, अदनान को नगर अध्यक्ष मनोनीत किया गया। इस मौके समाजवादी पार्टी के महासचिव हिसामुद्दीन शाह, समाजवादी पार्टी के जिला उपाध्यक्ष श्याम बहादुर पाल, समाजवादी पार्टी के जिला प्रवक्ता राहुल त्रिपाठी, अलमास सिद्दीकी सभासद, शहनवाज़ खान शेखू, लोहिया वाहिनी के जिलाध्यक्ष भानु प्रताप मौर्य, जिला उपाध्यक्ष राकेश यादव पिंटू, आकाश सोनकर, मनीष गौतम, आशीष, जितेंद्र सोनकर, धर्म प्रकाश गौतम, आशीष पटेल, अजीत यादव सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे संचालन जिला महासचिव राजवीर यादव ने किया।
Previous articleजौनपुर : शोले फिल्म में मौसी का किरदार वाली लीला मिश्रा की बड़ी बेटी का निधन
Next articleजौनपुर : कोटेदार के वायरल वीडियो की जांच करने गांव पहुंचें पूर्ति निरीक्षक
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏