जौनपुर : मुंगरा मण्डल अध्यक्ष संतोष गुप्ता ने लिया स्वास्थ्य केंद्र का जायजा

जौनपुर : मुंगरा मण्डल अध्यक्ष संतोष गुप्ता ने लिया स्वास्थ्य केंद्र का जायजा

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
             भारतीय जनता पार्टी जिला संगठन के निर्देश पर आज मुंगरा बादशाहपुर मण्डल अध्यक्ष संतोष गुप्ता ने स्वास्थ्य केंद्र का निरीक्षण कर मरीजों के बेहतर इलाज और टीकाकरण की बेहतर व्यवस्था करने के निर्देश दिए उन्होंने स्वास्थ्य विभाग को मरीजों के उपचार में तथा टीकाकरण में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरतने और कोरोना प्रोटोकाल के आधार पर लोगों का उपचार करने के निर्देश दिए और घूमकर पूरे हॉस्पिटल की निरीक्षण किये जिसमे उन्होंने पाया कि डिलवरी बार्ड की एसी चालू स्थिति में मिली और पूरा हॉस्पिटल की साफ सफाई ठीक से की गई थी।

मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ आरपी सिंह ने बताया कि एक बजे तक लगभग 88 लोगों को कोविशील्ड की वैक्सीन लगाई गई। इसी क्रम में मण्डल अध्यक्ष महराजगंज के निर्देश पर नरेंद्र गिरी ने स्वास्थ्य केंद्र के निरीक्षण कर संक्रमण के बचाव के लिए स्वास्थ्य केंद्र पर आने वाले मरीजों और तीमारदारों को मास्क और सैनिटाइजर का प्रयोग कराने और साफ-सफाई का खास तौर पर ध्यान रखने के निर्देश दिए।
प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सा अधिकारी को टीकाकरण के कार्यों में गति लाने और लक्ष्य को 100% पूर्ण कराना सुनिश्चित करने हेतु निर्देशित किया गया। उसके बाद शक्ति केन्द्र सराय परशुराम के घुसकुरी बुथ के प्राथमिक विद्यालय पर टीकाकरण कैम्प लगाया गया। उक्त अवसर पर मण्डल उपाध्यक्ष मुंगरा बादशाहपुर धर्मेंद्र सिंह, मण्डल महामंत्री रंजीत भोजवाल, कामता प्रसाद सिद्धार्थ सिंह आदि उपस्थित रहे।
Previous articleजौनपुर : गिट्टी लदा डंफर खाई में पलटा चालक व खलासी घायल
Next articleदूसरों को सावधान करने वाली अभिनेत्रियों ने खुद किया क्राइम
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏