जौनपुर : मुंगरा में सम्पन्न हुआ भाजपा प्रबुद्ध सम्मेलन

जौनपुर : मुंगरा में सम्पन्न हुआ भाजपा प्रबुद्ध सम्मेलन

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                   भारतीय जनता पार्टी प्रबुद्ध सम्मेलन की कड़ी में रविवार को मुंगरा बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र में जिला उपाध्यक्ष सुरेन्द्र सिंघानियां की अध्यक्षता में सम्मेलन आयोजित किया गया। प्रबुद्ध सम्मेलन की शुरुआत पंडित दीनदयाल उपाध्याय व डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्र पर माल्यार्पण तथा दीप प्रज्ज्वलित कर किया गया।
बतौर मुख्य अतिथि क्षेत्रीय अध्यक्ष महेशचंद श्रीवास्तव ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी आज जो अपने सर्वोच्च शिखर पर है उसमें कार्यकर्ताओं के साथ आप सभी प्रबुद्धजनों का भी योगदान है आप सभी समाज के बहुत ही महत्वपूर्ण हिस्सा हैं आपके द्वारा जनता में प्रधानमंत्री के स्वच्छ भारत अभियान से लेकर कोरोना वैक्सीन के निर्माण व टीकाकरण को समाज के हर व्यक्ति तक पहुंचाया गया। उन्होंने आगे कहा कि आप जानते हैं कि जब तक देश की बागडोर मोदी के हाथों में है तब तक देश की संप्रभुता, अखंडता और सुरक्षा की तरफ कोई भी देश आंख उठाकर नहीं देख सकता है।
अनुच्छेद 370 का खात्मा, अयोध्या भव्य मंदिर निर्माण, तीन तलाक, लद्दाख व जम्मू कश्मीर को केंद्र शासित राज्य घोषित करने जैसे अभूतपूर्व निर्णय व कार्य हैं जिसको आने वाली पीढ़ियां सदैव याद रखेंगी। उन्होंने आगे कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने चार साल के कार्यकाल में सूबे को दंगा मुक्त रखने के साथ-साथ यूपी को बीमारू राज्य से निकालकर आधुनिक प्रदेश बनाने की इबारत लिखी है इतना ही नहीं कोराना काल में जिस मुस्तैदी के साथ वे इस समस्या से निपटे हैं वह एक मिसाल बन गया है। लॉकडाउन में दूसरे राज्यों से घर लौटे लोगों को स्थानीय स्तर पर रोजगार दिलाना उनकी बड़ी उपलब्धियों में से एक है।
राज्यसभा सांसद सीमा द्विवेदी ने कहा कि उत्तर प्रदेश की सरकार को 4 चार साल हो गये है लेकिन एक भी दंगा नही हुआ जबकि आप सब देख चुके है कभी ये राज्य दंगो की आग में जलता था। जिला महामंत्री सुशील ने कहा कि पिछले चार साल में अपराध मुक्त प्रदेश हो गया है अगर आपसी रंजिश को छोड़ दिया जाय तो आज उत्तर प्रदेश में अपराध हो ही नही रहा है। इसके पहले मुंगरा बादशाहपुर के ब्लॉक प्रमुख सतेन्द्र सिंह फंटू ने मुख्य अतिथि और राज्य सभा सांसद सीमा द्विवेदी को अंग वस्त्र और स्मृति चिन्ह देकर स्वागत किये।
उक्त अवसर पर जिला महामंत्री पीयूष गुप्ता, संतोष मिश्रा, धनन्जय सिंह, महेन्द्र विजय शुक्ला, शीतला प्रसाद मिश्रा, शिव गोविंद साहू, आमोद सिंह, ऋषिकेश श्रीवास्तव, श्रीप्रकाश शुक्ला, मनीष त्रिपाठी, हरिओम गुप्ता, सुरेन्द्र विक्रम सनी, महेंद्र बिन्द, चन्द्रेश गुप्ता, संतोष गुप्ता, दिलीप शर्मा, राजमणि पांडे, सोमनाथ पांडेय, श्रीनाथ मिश्रा, अमर बहादुर बिंद, राजेश मिश्रा, सुभाष गौतम, जय नारायण तिवारी, कल्पना शर्मा, बड़े तिवारी, लाल बहादुर पाल, उमाशंकर तिवारी, विजय सिंह, दिनेश शुक्ला, शत्रुघ्न मौर्य, राहुल दुबे, प्रदीप जायसवाल आदि उपस्थित रहें।
Previous articleजौनपुर : पूर्व मंत्री बाबूजी के निधन पर आयोजित हुआ सर्वदलीय श्रद्धांजलि सभा
Next articleजौनपुर : पूर्व विधायक नदीम जावेद के नौकर ने फांसी लगाकर दी जान, मचा हड़कम्प
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏