जौनपुर : मुख्य चिकित्सा अधीक्षक हुए कोरोना संक्रांति

जौनपुर : मुख्य चिकित्सा अधीक्षक हुए कोरोना संक्रांति

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                     जनपद में कोरोना का संक्रमण काफी तेजी से फैल रहा है अभी तक इसके जद में सामान्य व्यक्ति आ रहे थे लेकिन अब कोरोना वायरस जिला अस्पताल में काम करने वाले चिकित्सकों को भी अपनी जद में लेना शुरू कर दिया है। कुछ दिनों पूर्व जिला चिकित्सालय के पैथोलॉजिस्ट डॉ शयन दास सहित उनका पूरा परिवार इसकी चपेट में आ गया था अभी वह ठीक से नहीं हो पाए थे कि सोमवार को अमर शहीद उमानाथ सिंह जिला अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ अनिल कुमार शर्मा एंटीजन किट द्वारा जांच में कोरोना संक्रमित पाए जाने से अस्पताल परिसर में हड़कंप मच गया है।

मुख्य चिकित्सा अधीक्षक के एंटीजन किट से संक्रमित पाए जाने पर उनका सैम्पल लेकर आरटी पीसीआर जाँच के लिए भेजा गया हैं। विदित हो कि डॉ शयन दास द्वारा पूर्व में कोरोना की दोनों डोज वैक्सिन लगवा चुके थे। बावजूद इसके चपेट में आने से लोग परेशान है। यही नही प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बदलापुर पर तैनात कई स्वास्थ्य कर्मी भी इसकी चपेट में है जबकि उन्होंने पूर्व में भी टीकाकरण करवाया था।
Apr 12, 2021

Previous articleजौनपुर : ई-रिक्शा और कार में हुई टक्कर में 3 की मौत, दो गंभीर रूप से घायल
Next articleआजमगढ़ : गहमा-गहमी के बीच आवंटित हुआ चुनाव चिन्ह
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏