40.6 C
Delhi
Monday, May 20, 2024

जौनपुर : मुनव्वर अली बने समाजवादी अल्पसंख्यक सभा के खेतासराय नगर अध्यक्ष

जौनपुर : मुनव्वर अली बने समाजवादी अल्पसंख्यक सभा के खेतासराय नगर अध्यक्ष

खेतासराय।
अज़ीम सिद्दीकी
तहलका 24×7
                आगामी चुनावों को देखते हुए राजनीतिक पार्टी अपना- अपना पैंतरा चलना शुरू कर दिए है। जमीन स्तर पर मजबूत पकड़ बनाने की कोशिश कर रहे है। एक तरफ जहां वर्तमान प्रदेश सरकार जनता को खुश करने के लिए योजनाओं सहित अन्य सुविधाओं का लाभ दिलाने व यूपी को भारत के शीर्ष राज्यों में शामिल कर विकास की गंगा बहाने की बात कर रही है।

वहीं दूसरी तरफ समाजवादी पार्टी ने भी यूपी में अपनी खोई हुई जमीन को फिर तलाश करने में जुट गई है। जिसके लिए धरातल पर उतर कर कार्य करने की जुगत अपना रही है। कार्यकारिणी का गठन कर समाजवादी पार्टी को मज़बूत बनाने के लिए कार्यकत्ताओं जिम्मेदारी देना शुरू कर दी है। इसी कड़ी में जनपद जौनपुर स्थित हिंदी भवन में आयोजित एक समारोह में कस्बा निवासी व्यापारी नेता मुनव्वर अली को समाजवादी अल्पसंख्यक सभा के खेतासराय इकाई के नगर अध्यक्ष बनाया गया।

समाजवादी पार्टी के अल्पसंख्यक सभा की नई कार्यकारिणी में मुनव्वर अली को जिम्मेदारी सौंपी है। समारोह में नगर अध्यक्ष का नियुक्ति पत्र देकर अल्पसंख्यक सभा का नगर अध्यक्ष बनाया गया। जिससे शुभचिन्तकों में खुशी की लहर छा गई। इस दौरान मुख्य रूप से जिलाध्यक्ष लाल बहादुर यादव, पूर्व सांसद तूफानी सरोज, पूर्व विधायक मोहम्मद अरशद खान, आरिफ हबीब सहित अन्य शीर्ष नेताओं ने बधाई देते हुए शुभकामनाएं दी है। उन्होंने स्थानीय पत्रकारों से वार्तालाप के दौरान बताया कि पार्टी के पदाधिकारियों ने जिस उम्मीद से जिम्मेदारी सौंपी है। उसको पूरी लगन और ईमानदारी के साथ निर्वहन करूँगा। पार्टी के नक्शे कदम पर चलकर पार्टी की नीतियों को आगे बढाऊंगा।
Mar 23, 2021

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37437130
Total Visitors
657
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

कोतवाली प्रभारी तारकेश्वर राय लाइन हाजिर 

कोतवाली प्रभारी तारकेश्वर राय लाइन हाजिर  शाहगंज, जौनपुर।  सौरभ आर्य  तहलका 24x7               कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक रहे...

More Articles Like This