जौनपुर : मुन्ना पाण्डेय बनाएं गये रामलीला समिति के अध्यक्ष

जौनपुर : मुन्ना पाण्डेय बनाएं गये रामलीला समिति के अध्यक्ष

खुटहन।
मुलायम सोनी
तहलका 24×7
                क्षेत्र अंतर्गत उसरौली शहाबुद्दीनपुर गांव के मिनी सचिवालय पर सोमवार को रामलीला समिति की बैठक पूर्व अध्यक्ष राधेश्याम की अध्यक्षता में की गई। जिसमें सर्वसम्मति से ओमप्रकाश पाण्डेय मुन्ना को अध्यक्ष, राधेश्याम उपाध्याय को प्रबंधक व बद्री प्रसाद पाण्डेय को उपप्रबन्धक पद की जिम्मेदारी दी गई।

इसके अलावा जय प्रकाश पाण्डेय को उपाध्यक्ष, संगम पाण्डेय को कोषाध्यक्ष, हमेश पाण्डेय को सचिव, अरविन्द तिवारी को संयोजक व प्रियतोष पाण्डेय को सहसंयोजक चुना गया। उक्त गांव की ऐतिहासिक रामलीला मंचन की परंपरा लगभग दो दशक पहले से चली आ रही है। यहां की रामलीला क्षेत्र में दूर दूर तक मशहूर है। पूरे ग्रामवासी पूरे उत्साह से इसमे शामिल होते हैं। बैठक में तय किया गया कि रामलीला 27 अक्टूबर से प्रारम्भ होकर छह दिनों तक चलेगी। इस मौके पर गुलाब सिंह, अवधेश सिंह, सांवले शर्मा, विनय सिंह, राजू सिंह, पूजन प्रजापति, राजू पाण्डेय, आल्हा पाण्डेय, गुड्डू पाण्डेय, हर्ष पाण्डेय, सत्यम, मंचला आदि मौजूद रहे।
Previous articleजौनपुर : रोलर स्केट्स दल का हुआ भव्य अभिनंदन
Next articleजौनपुर : लकी ड्रा में सुखराम को मिली बाइक
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏