जौनपुर में तैनात सिपाही की भदोही में हत्या, खूंटे से हमला कर किया था घायल

जौनपुर में तैनात सिपाही की भदोही में हत्या, खूंटे से हमला कर किया था घायल

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
               यूपी के भदोही जनपद में सोमवार की रात दो पक्षों से भूमि विवाद को लेकर खूनी संघर्ष हुआ था। मारपीट में बीच बचाव करने गए जौनपुर के सुरेरी थाने में तैनात हेड कांस्टेबल गंभीर रूप से घायल हो गए थे। उपचार के दौरान मंगलवार को हेड कांस्टेबल ने दम तोड़ दिया। मामला भदोही के ज्ञानपुर कोतवाली क्षेत्र के सरपतहां गांव का है। दो पक्षों के बीच मारपीट में बीच-बचाव करने गए हेड कांस्टेबल फूलचंद्र मिश्र (48) पर एक पक्ष ने खूंटे से हमला कर घायल कर दिया था।

मृत हेड कांस्टेबल प्रयागराज के ट्रांसपोर्ट नगर के रहने वाले थे। वह जौनपुर के सुरेरी थाने में तैनात थे। मृतक की बेटी की तहरीर पर पुलिस ने बुधवार को दो लोगों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

# दोस्तों के साथ परिचित के यहां गए थे और हो गई हत्या

प्रयागराज के कृष्ण विहार कालोनी, ट्रांसपोर्ट नगर निवासी फूलचंद्र मिश्र सोमवार को अपने साथी अनिल सिंह निवासी परऊपुर मुंगरा बादशाहपुर जौनपुर और मृत्युंजय मिश्र निवासी भानूपुर सुरेरी जौनपुर के साथ ज्ञानपुर के सरपतहां निवासी परिचित कैलाश दूबे के यहां आए थे।शाम को कैलाश दूबे और उनके पड़ोसी विधान दूबे के बीच जमीन विवाद को लेकर मारपीट हो गई। आरोप है कि इस दौरान बीच बचाव करने पहुंचे फूलचंद्र मिश्र पर विपिन दूबे ने खूंटा उखाड़कर हमला कर दिया। सिर में गंभीर चोट लगने से वह अचेत होकर गिर गए। आनन-फानन उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई।

मृतक की बेटी नीतू मिश्रा की तहरीर पर पुलिस ने विपिन और राहुल दूबे के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने कई स्थानों पर दबिश दी। भदोही के एसपी रामबदन सिंह ने कहा कि दो आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम गठित की गई है। हेड कांस्टेबल के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। 
Previous articleवाराणसी : करोड़ों की जमीन पर कब्जा दिलाने में इंस्पेक्टर और चौकी इंचार्ज निलंबित
Next articleयुवती ने किया शादी से इनकार तो युवक ने गला रेतकर की हत्या
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏